शुक्रवार शाम सवा चार बजे स्कूटी सवार महिला की चेन लूटकर भागे बाइक सवार दो बदमाशों को कमिश्नरेट पुलिस ने शाम साढ़े छह बजे रामनगर बंदरगाह के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। क्राइम ब्रांच, रामनगर और सिगरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बदमाशों के पैर में गोली लगी। घायल बदमाशों का बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।
दोनों बिहार के भभुआ के रहने वाले हैं। चौकाघाट स्थित काटन मिल के रहने वाले चिकित्सक डॉ. वीके त्रिपाठी अपनी बेटी दिव्या अंकुश तिवारी को लेकर स्कूटी से महमूरगंज की ओर जा रहे थे। सिगरा फातमान के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने बेटी के गले से चेन झपट्टा मार छीन लिया। इस दौरान बेटी के चीखने चिल्लाने पर दोनों बदमाश सिगरा की ओर ही किसी गली में मुड़ गए।इसी बीच सिगरा इंस्पेक्टर अनूप शुक्ला को देर शाम सूचना मिली कि चेन लुटेरे रामनगर बंदरगाह के पास मौजूद हैं तो रामनगर थानाध्यक्ष अश्विनी पांडेय और क्राइम ब्रांच की टीमें अलर्ट हुई और घेराबंदी शुरू की। फोर्स ने बंदरगाह मार्ग को घेरा तो बदमाशों ने देखते ही फायरिंग शुरू कर दी।
इस पर जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस की गोली से घायल बदमाशों को तुरंत रामनगर चिकित्सालय ले जाया गया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने