* जिला अयोध्या के कुछ समाचार*



*अयोध्या।*-रामलला का अकाउंट देखेगी टीसीएस।टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज।श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने राम मंदिर का अकाउंट टीसीएस टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज को सौंपा।अकाउंटेंसी का काम संभालेगी 
टीसीएस। अकाउंट को लेकर क्या-क्या आवश्यकताएं हैं क्या क्या जरूरत है। टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज से हो रहा विचार विमर्श।


*अयोध्या।*-कायाकल्प की टीम ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण। 3 सदस्य टीम ने किया निरीक्षण। जिला अस्प्ताल की साफ-सफाई और उसके कार्यों का किया निरीक्षण।कार्यो का किया एसेसमेंट। संतुष्ट हुई कायाकल्प की टीम। 70% अंक मिलने पर मिलेगा पुरस्कार।प्रदेश में पहला स्थान पाने वाले अस्पताल को मिलेगा 50 लाख रुपये का पुरस्कार।

*अयोध्या।*-भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा जी ने तहसील प्रशासन के साथ मिल्कीपुर विधानसभा अंतर्गत ग्रामसभा टकसरा में लगभग 94 बाढ़ पीड़ित परिवारों को बाढ़ राहत सामग्री वितरित किया विधायक ने बाढ़ पीड़ितों को आगे भी हर संभव मदद के लिए भरोसा दिया।

*अयोध्या।*-कोतवाली नगर के दरोगा शीतला प्रसाद के खिलाफ भ्रष्टाचार का दर्ज हुआ मुकदमा। जिस थाने में थे दरोगा उसी थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।एसएसपी शैलेश पांडे के आदेश पर कोतवाल सुरेश पांडे ने दर्ज कराया मुकदमा। मां मीडिया के डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज मुकदमे में विवेचक थे उप निरीक्षक शीतला प्रसाद यादव। पैसे की किया था डिमांड।ऑडियो वीडियो हुआ था वायरल। एसएसपी शैलेश पांडे ने दरोगा शीतला प्रसाद यादव को किया सस्पेंड।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने