सिकरारा (जौनपुर) : रायबरेली-जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थानीय थाना के पास शारदा सहायक नहर पुलिया पर शुक्रवार की रात मारुति वैन के धक्के से बाइक सवार पैथोलाजी संचालक अधिवक्ता के पुत्र की मौत हो गई। हादसे में वैन चालक भी घायल हो गया।

क्षेत्र के टेकारी गांव निवासी दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता पन्नालाल यादव के 23 वर्षीय इकलौता पुत्र कुलदीप यादव उर्फ चंचल गनापुर बाजार में पैथोलाजी चलाता था। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे वह काम निपटाकर बाइक से घर आ रहा था। शारदा सहायक नहर पुलिया पर विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार मारुति वैन ने सामने से धक्का मार दिया। हादसे में कुलदीप मरणासन्न हो गया जबकि वैन चालक भी जख्मी हो गया।

मौके पर पहुंची यूपी-112 पुलिस टीम ने अपने वाहन से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज शुरू होने के कुछ ही देरबाद कुलदीप ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया। स्वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की। बुझ गया तीन भाइयों के संयुक्त परिवार का चिराग

सड़क दुर्घटना में कुलदीप यादव उर्फ चंचल की मौत से कुनबे का चिराग ही बुझ गया। अधिवक्ता पन्नालाल यादव व उनके दो अन्य भाइयों के संयुक्त परिवार में कुलदीप इकलौता बेटा था। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। पूरी रात करु-क्रंदन से पूरे गांव का माहौल गमगीन रहा। पड़ोसियों के घरों में भी चूल्हे नहीं जले। मृत कुलदीप की चार बहनों में तीन की शादी हो चुकी है। मां लालती देवी रोते-रोते बार-बार बेसुध हो जा रही हैं। बुढ़ापे का सहारा बनने वाले बेटे की मौत ने पन्नालाल यादव को भी तोड़कर रख दिया है। उनके मुंह से बार-बार एक ही शब्द निकल रहा है भगवान अब किसके सहारे जिऊंगा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने