आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का शुरुआती मुकाबला रविवार को दो ऐसी टीमों के बीच खेला जाएगा, जिन्होंने इस लीग में सबसे ज्यादा खिताब जीते हैं। एक तरफ है रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस, जिसके नाम सर्वाधिक पांच बार खिताब जीतने का रिकॉर्ड है।
वहीं दूसरी तरफ है वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स। दुबई में होने वाले इस मैच में सीएसके को तीन बार आईपीएल खिताब जिताने वाले धोनी के धुरंधर मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2021 के पहले फेज में मिली हार का बदला लेना चाहेंगे।
चेन्नई को तब दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक मई को खेले गए हाई-स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई से चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 218 रन बनाए थे, जिसके जवाब में मुंबई ने ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड की छह चौकों और आठ छक्कों की बदौलत 34 गेंदों पर 87 रन की आतिशी पारी की बदौलत 219 रन बना कर हारता हुआ मैच जीत लिया था। उस मैच में चेन्नई की बल्लेबाजी तो दमदार रही थी, लेकिन उसकी गेंदबाजी धराशायी हो गई थी। इससे सबक लेते हुए चेन्नई के गेंदबाज कल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में मुंबई के बल्लेबाजों पर हावी होना चाहेंगे

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने