*कल देर रात फिर एक व्यक्ति को तेंदुए ने निशाना बनाकर किया जानलेवा हमला।* 


*मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत हरखापुर में विगत 4 दिनों से तेंदुए का आतंक  जारी, सूचना देने पर भी संज्ञान नहीं लेते वन विभाग के अधिकारी*

मोतीपुर/मिहींपुरवा। मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरखापुर में विगत चार दिनों से लगातार हो रहे तेंदुए के आतंक से ग्राम वासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

तेंदुए ने इससे पहले ही 2 बकरियों तथा एक औरत को अपना निशाना बनाया था। तेंदुए के हमले की चपेट में आई महिला ने गंभीर रूप से घायल हो गई थी। ग्रामीणों द्वारा काफी कड़ी मशक्कत के बाद उसकी जान बचाई गई। इसी क्रम में बीते कल सोमवार की देर शाम तेंदुए ने इसी ग्राम सभा हरखापुर निवासी शहजराम यादव पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। लेकिन तेंदुए के हमले में सहजराम यादव को आसपास के ग्रामीणों द्वारा हांका लगाते हुए घायल अवस्था में किसी प्रकार से जान बचा ली गई।

आपको बता दें कि ग्राम पंचायत हरखापुर निवासी सहजराम यादव मोटर साईकिल से प्रतापपुर से अपनी पत्नी को लेकर वापस अपने घर हरखापुर आ रहे थे। वहीं हरखापुर के मजरा पुनईपुरवा के बगल पहले से ही घात लगाए बैठे तेंदुए ने रास्ते से गुजर रहे सहजराम यादव पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया। जिससे सहजराम यादव के पैरों में हल्के दांत लग गए हैं। उपरोक्त सहज राम और उनकी पत्नी के चीखने चिल्लाने पर आसपास में अपने खेतों की रखवाली कर रहे ग्रामीण उनके मदद के लिए दौड़े।तब जाकर तेंदुआ उनको घायल अवस्था में छोड़कर पास में लगे गन्ने के खेत में चला गया। इसकी सूचना वन विभाग को दी गई। सूचना देने के काफी देर बाद मौके पर वन विभाग की टीम पिंजड़ा लेकर पहुंची। आनन फानन में परिजनों द्वारा सहजराम यादव को सीएचसी मोतीपुर इलाज के लिए ले जाया गया। जहां इलाज चल रहा है ।


हिंदी संवाद न्यूज बहराइच।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने