उतरौला के ग्राम पाली पाला में मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी होते ही ग्राम पाली पाला केवटली मटेरिया कर्मा मिलौली बाघाजोत की तमाम महिलाएं राहत सामग्री की आस में सुबह ही कार्यक्रम स्थल पर पहुच गई। 
ग्राम बाघाजोत निवासी चिनका, कलावती, शांति देवी, किशना देवी, मायादेवी सहित कई महिलाओं ने कहा कि हमारा गांव बाढ़ के पानी से घिरा हुआ है।अभी तक किसी प्रकार की कोई राहत सामग्री मुहैया नहीं कराया गया। पीने को साफ पानी तक नहीं मिल पा रहा है। 
ग्राम केवटली निवासी रामावती , श्याम कली, राधादेवी, मनोरमा, पार्वती ने बताया कि जबसे गांव में बाढ़ आई है। हम सबका जीवन दुश्वार हो गया है। 
मोहन जोत की माया देवी, मुन्नी देवी, गुड़िया, लीला देवी, गीता देवी, मंजू देवी, मायावती ने बताया कि मुख्यमंत्री के हमारे ग्राम सभा में आने की जानकारी मिलते ही सवेरे ही हम लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं। 
पिछले  कई हफ्तों से बाढ़ के पानी से गांव गिरा हुआ है बाजार से संपर्क टूट गया है घर में जो राशन पानी रखा था सब बीत चुका है खाने पीने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। उम्मीद लेकर आए हैं कि मुख्यमंत्री जी आए हैं तो हम लोगों का भी कुछ भला होगा और राशन पानी मिल जाएगा।
असगर अली उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने