बलरामपुर/अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एमएलके पीजी कॉलेज द्वारा आज एमएलके पीजी कॉलेज में वर्तमान प्राचार्य द्वारा राजनीतिक दलों को संरक्षण 
देते हुए कालेज में उनके कार्यक्रमो पर आपत्ति जताते हुए प्राचार्य के खिलाफ जमकर विरोध दर्ज कराते हुए हटाये जाने की मांग की।


  एबीवीपी पदाधिकारियों का आरोप है कि राजनैतिक कार्यक्रम महाविद्यालय में आये दिन आयोजित करने से अराजकता का माहौल फैल रहा है, उसको लेकर कुलपति को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंप कर प्राचार्य को हटाने की मांग की गई है।
प्रांत सह मंत्री अभिषेक सिंह ने बताया प्राचार्य द्वारा कांग्रेस की कार्यशाला कराएं जाने की अनुमति के विरोध में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता ने प्राचार्य कार्यालय पर धरना दिया और कैंपस के राजनीतिककरण को लेकर नाराजगी जाहिर की।
जिला संयोजक कुशाग्र सिंह ने कहा विद्यार्थी परिषद के आपत्ति के बावजूद जिस तरीके से एमएलके पीजी कॉलेज का शैक्षिक माहौल खराब किया जा रहा है वह निंदनीय है।कैंपस में किसी भी राजनीतिक दल को कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।
नगर मंत्री शिवम मिश्रा ने साथी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी परिषद बलरामपुर एमएलके पीजी कॉलेज को राजनीतिक दलों का अखाड़ा नहीं बनने देगा और जो लोग शैक्षिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं उनको कॉलेज कैंपस छोड़कर जाना पड़ेगा।
प्रदर्शन करने में विभाग सह संयोजक जयशंकर मिश्र,तहसील संयोजक सदर गौरव दिवेदी,तहसील संयोजक तुलसीपुर रोहित सिंह,दिवाकर मिश्र,सलमान,मोहित,रजत,रोहित,मान सिंह,अंकित त्रिवेदी,अतुल यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आनंद मिश्र
बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने