*जनपद अयोध्या समाचार*
*खास खबरे*

*अयोध्या।*-अवध विश्वविद्यालय में डी.फार्मा बी.फार्मा सहित अन्य पाठ्यक्रमों की प्रवेश काउंसलिंग 27 सितंबर से 8 अक्टूबर तक। एलएलएम, एमएड व एलएलबी की भी होगी काउंसलिंग। सुबह 10:00 बजे शुरू होगी काउंसलिंग।द्वितीय पाली में 1:00 बजे से होगी काउंसलिंग।

*अयोध्या।*-जनपद में धारा 144 की अवधि बढ़ाई गई। जिला मजिस्ट्रेट अनुज झा ने बढ़ई निषेधाज्ञा। 19 नवंबर तक लागू रहेगी निषेधाज्ञा।जुलूस नुक्कड़ सभा रैली पर रोक।बिना अनुमति के नए हो सके कार्यक्रम। जनपद में धारा 144 लागू। आने वाले त्यौहारो दशहरा दुर्गा पूजा दीपोत्सव को लेकर बढ़ाई गई धारा 144 की अवधि।

*अयोध्या।*-रुदौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्साधिकारी रहे डा० मदन बरनवाल बने सोहावल के सीएचसी अधीक्षक।सीएचसी रुदौली में सबसे योग्य चिकित्सक के रूप में रही श्री बरनवाल की पहचान।सोहावल के अधीक्षक रहे डा.अवधेश कुमार सिंह का अधीक्षक बीकापुर के लिए हुआ तबादला।बीकापुर के अधीक्षक डा.अब्दुल खातिब अंसारी भेजे गए मिल्कीपुर।सीएमओ ने जारी किया आदेश।

*अयोध्या।*-राम जानकी राधा कृष्ण समेत 9 मूर्तियां चोरी।बेशकीमती अष्टधातु की 9 मूर्तियां हुई चोरी। थाना हैदरगंज के राम जानकी मंदिर ट्रस्ट से हुई चोरी। खपराडीह स्टेट का मंदिर है राम जानकी मंदिर ट्रस्ट। पुलिस जांच में जुटी।

*अयोध्या।*-दबंगई का वीडियो हुआ वायरल।राम की पैड़ी पर दोनों पैरों से लाचार युवक की भगवा भेष धारी व्यक्ति ने की पिटाई।डंडे से कर रहा है पिटाई।वीडियो में भगवा भेष धारी ने की पिटाई। दोनों पैरों में बंधी है पट्टी। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोग खड़े होकर लाचार युवक की पिटाई का ले रहे हैं मजा।कोतवाली अयोध्या के राम पैड़ी क्षेत्र का मामला।

*अयोध्या।*-संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर की छत से गिरा साधु।मौके पर ही साधु की दर्दनाक मौत। सुबह 10:00 बजे की घटना।साधु कुछ दिनों से चल रहे थे डिप्रेस्ड। श्रीराम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर के तीसरी मंजिल से गिरे संत। पुलिस को दी गई सूचना।पुलिस ने शव को लिया कब्जे में। भिजवाया पोस्टमार्टम के लिए। पुलिस जुटी जांच में। अयोध्या कोतवाली के नया घाट चौकी क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग स्थित श्रीराम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर का मामला।

*अयोध्या*-करंट लगने से 22 वर्षीय युवक की हुई मौत।कपड़ा प्रेस करते समय अचानक प्रेस में आये करंट ने ली युवक की जान।राजकीय आई टी आई अयोध्या  में अध्ययनरत था छात्र गौरव यादव। रौनाही थाना क्षेत्र के धन्नीपुर गांव का मामला।अचानक हुए हादसे से परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने