ग्रापए के ब्लॉक अध्यक्ष बने शक्ति मिश्रा
बावन (हरदोई) ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की एक बैठक बावन कस्बे में आयोजित की गई बैठक में पत्रकारों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई तथा ग्रापए के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशन एवं मंडल अध्यक्ष अतुल कपूर की संस्तुति पर  ब्लाक कार्यकारिणी का गठन किया गया । पत्रकार शक्ति मिश्रा को  बावन इकाई का सर्वसम्मति से ब्लॉक अध्यक्ष मनोनीति किया गया। 
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद संगठन के वरिष्ठ मंडल महासचिव संजय सिंह ने पत्रकारों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। श्री सिंह ने कहा की पत्रकारिता एक पवित्र कार्य है। जो भी पत्रकारिता के क्षेत्र में जुड़ा है उसको हमेशा यह ध्यान रखना चाहिए कि उसके ऊपर बहुत बड़ी सामाजिक जिम्मेदारी है ।उसकी कलम से निकला एक एक शब्द पूरे समाज पर प्रभाव डालता है। पत्रकारों को खबर लिखते समय अपनी निजी भावना को छोड़कर निष्पक्ष रुप से खबर लिखना चाहिए ।
बैठक में सर्वसम्मति से शक्ति मिश्रा को बावन ब्लॉक इकाई का अध्यक्ष चुना गया तथा शेष कार्यकारिणी को एक सप्ताह के भीतर गठित करने को कहा गया 
बैठक में जिला उपाध्यक्ष राममिलन यादव,मंडल कार्यकारिणी सदस्य रामवीर यादव ,हरदोई तहसील अध्यक्ष अजय सिंह ,शिवेंद्र शुक्ला, स्वदेश अग्निहोत्री, सचिन शुक्ला, संदीप शुक्ला  शोभित अवस्थी आदि पत्रकार मौजूद रहे ।बैठक का संचालन योगेंद्र सिंह ने किया ।
हिन्दीसंवाद हरदोई के लिए शोभित अवस्थी की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने