शुक्रवार को परमवीर चक्र से सम्मानित शहीद वीर अब्दुल हमीद के शहीद दिवस पर शहर के वीर अब्दुल हमीद चौक पर यूनाइटेड इदरीसी फ्रंट के जिला अध्यक्ष मो0 मोबीन इदरीसी के नेतृत्व में व इदरीसी फ्रन्ट के पदाधिकारियों द्वारा उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रीद्यांजलि दी गयी। 
 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व लोकसभा प्रत्याशी व समाजवादी पार्टी के नेता मसूद आलम खाँ रहे। कार्यक्रम में इदरीसी फ्रन्ट के प्रदेश सचिव फिरोज अहमद इदरीसी, समाज सेवी आसिफ सिद्दीकी व सभासद रहमान खान ने भी  शहीद के चित्र पर माल्यार्पण किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मसूद आलम ने कहा कि वीर अब्दुल हमीद देश के लिए एक प्रेरणा है और हम सब को उनके ही मार्गदर्शन पर चलना चाहिए। संगठन के जिला अध्यक्ष मोबीन ने कहा कि वीर अब्दुल हमीद इदरीसी परिवार के पूर्वज हैं इस लिए उनकी वीरता पर पूरा इदरीसी समाज गर्व करता है। संगठन के प्रदेश सचिव फ़िरोज़ इदरीसी ने भी अपने संबोधन में कहा कि वीर अब्दुल हमीद हमारे आदर्श है और उन्ही के आदर्शों पर ही हमें चलना चाहिए।
 इस मौके पर संगठन के जिला महासचिव नवीन इदरीसी, जिला महामंत्री सईद इदरीसी,जिला सचिव इबरार इदरीसी,बुग्गन प्रिंस,शकील अहमद,अब्दुल हफीज,जिला मंत्री मो0 कलीम,रिजवान,रेहान,अतिउल्लाह,अहमद अली,हाजी नूरुद्दीन,मो0 मजीद,इस्तियाक, नजमुद्दीन,मो0 कादिर,मो0 तारिक,सुफियान,सलमान,रज्जब अली, नसीर इदरीसी आदि लोग उपस्थित रहे।
राघवराम तिवारी
गोण्डा

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने