शाइन सिटी कंपनी के एक और सदस्य को ईओडब्ल्यू की टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी प्रयागराज का रहने वाला है। निवेशकों से फर्जीवाड़े के बाद पुलिस लगातार दबिश देकर सदस्यों की धरपकड़ में जुटी है। 
शाइन सिटी फर्जीवाड़े में गिरफ्तार प्रयागराज निवासी आशीष कुमार से पुलिस पूछताछ कर रही है। वाराणसी के पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने बताया कि आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। फर्जीवाड़े के चार मामलों में पुलिस को आशीष की तलाश थी। आशीष से पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग मिल सकते हैं। बता दें कि शाइन सिटी कंपनी के सीमएडी राशिद नसीम की कुंडली कमिश्नरेट पुलिस कई दिनों से खंगाल रही है। राशिद के संपर्क में रह चुके कर्मचारियों और एजेंटों की तलाश में जगह जगह दबिश दी जा रही है। एक एक कर इनसे जुड़े लोग पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैंप्रयागराज के करेली निवासी शाइन सिटी कंपनी के सीएमडी राशिद नसीम और आसिफ नसीम पर वाराणसी में तीन दर्जन से अधिक मुकदमे और 25-25 हजार का इनाम घोषित है। जबकि लखनऊ में 50-50 का इनाम घोषित किया गया है। दोनों के खिलाफ दर्ज मुकदमों की जांच आर्थिक अपराध अनुसंधान संगठन कर रहा है।
कंपनी में डायरेक्टर शिवदासपुर निवासी अमिताभ श्रीवास्तव को पुलिस ने पिछले साल अक्तूबर माह में नई दिल्ली स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया था। आईओडब्ल्यू वाराणसी इकाई से जुड़े एक अधिकारी के अनुसार राशिद नसीम की पत्नी और उसकी एक महिला कर्मी की गिरफ्तारी से कई राज उजागर होंगे। वाराणसी में राशिद नसीम की पत्नी शगुफ्ता कई बार आई है और उसके कई लोग जानने वाले हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने