उतरौला (बलरामपुर) 
विकास मंच अध्यक्ष आदिल हुसैन ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर नगर में जलभराव की भयावह स्थिति से निजात दिलाए जाने की मांग की है।
ज्ञापन में कहा है कि मुख्य मार्ग से मुंसिफ कोर्ट, मोहम्मद यूसुफ उस्मानी इंटर कॉलेज से झटपट मार्केट, नॉर्मल स्कूल, अल जामियातुल गौसिया अरबी कॉलेज, वन विभाग, लोक निर्माण विभाग कार्यालय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहा से मनकापुर रोड, रफी नगर के कसगढ़ गली, उप निबंधक कार्यालय परिसर, खान मेडिकल के पीछे आबादी में, रफी नगर के कुरेश मंडी, शाहजहानी नई बस्ती, कर्बला के सामने, गोंडा मोड़ के पश्चिम सहित नगर के 25 वार्डों के विभिन्न मोहल्लों के आबादी वाले क्षेत्र में बारिश के कारण भारी जलभराव की भयावह स्थिति बनी हुई है। जलभराव के कारण लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। घरों से निकलने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 
पंप लगाकर नगर के 25 वार्ड में भरे जलभराव की निकासी कराए जाने, टूटी हुई सड़कों का निर्माण कराए जाने, कृषि बीज गोदाम के पीछे बने सामुदायिक शौचालय को तत्काल संचालित कराए जाने की मांग की है। एक सप्ताह के भीतर समस्या का समाधान न होने पर धरना प्रदर्शन एवं चक्काजाम की चेतावनी दी है।
इस मौके पर महफूज़ गनी, मोहम्मद आजम, खलील शाह, अंकुर श्रीवास्तव, दीपक गुप्ता, अजीत कुमार मौर्या, राजकुमार सैनी, तालिब हुसैन, अलाउद्दीन खान, जयकरण भारती, विद्या भूषण श्रीवास्तव, इजहारुल हुसैन समेत अनेक लोग मौजूद रहे।
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने