आगरा,राजकुमार गुप्ता ||प्रधान के रसूख के आगे सैयाँ पुलिस नदमस्तक नजर आ रही है। कोरोना संकट कॉल में तहसील खेरागढ़ के तहत थाना सैयां के ग्राम अएला में प्रधान के द्वारा पचास हजार लोगों को दी जा रही दावत का वीडियों वायरल हो रहा हैं।
लोगों ने बताया कि ग्राम पंचायत अएला से अमरेंद्र सिंह की पत्नी प्रधान है। अमरेंद्र उर्फ पिल्ला बड़ा अपराधी हैं जो जिलाबदर हैं। वह भी कार्यक्रम में नजर आ रहा है। अमरेंद्र के पिता विजयपाल सिंह है,विजपाल की माता जी खत्म हो गई थी जिसकी त्रयोदशी माता के मंदिर अएला पर भीड़ जमाकर लोगों को चूल की दावत के लिए बुलोरो गाड़ी पर माइक लगाकर निमंत्रण कराया था।
जबकि दूसरी तरह योगी सरकार ने नवाज में सिर्फ़ पांच आदमी और कोरोना ना फैले इस लिए कावर यात्रा तक बन्द करा दी गई। लेकिन यहाँ हजारों लोगों की भीड़ पुलिस व प्रशासन को दिखाई नहीं दे रही हैं। किस की परमिशन से ग्राम प्रधान के द्वारा पचास हजार लोगों की दावत की जा रही हैं। इतनी अधिक भीड़ हो रही हैं क्या इस भीड़ से कोरोना नहीं फैलेगा। खुलेआम कोविड - 19 के प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। वीडियो वायरल होने पर भी पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया। बड़ा सवाल आखिर किसकी सह पर हुआ इतना बड़ा आयोजन। क्यू नहीं करना चाहती हैं पुलिस कार्यवाही।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने