*पीड़ित को त्वरित न्याय दिलाना व अपराधियों पर शीघ्र कार्रवाई करना हमारा मुख्य उद्देश्य हैं-अनिल कुमार जरवल चौकी इंचार्ज*

*शासक बनकर नहीं सेवक बनकर पीडितों को न्याय दिलाना हमारा मुख्य कार्य है-जरवल चौकी इंचार्ज अनिल कुमार*

जरवल बहराइच, पुलिस की ड्यूटी 24 घण्टे की होती है लेकिन हमें यही 24 घण्टे को 48 घण्टों में बदलना होगा, तभी शहर का अपराध कम पड़ेगा। पीड़ितों को जहां तक हो सकता हैं, जरवल चौकी पर  ही न्याय दिलाने की पूरी कोशिश होती हैं। ताकि उसे उच्चाधिकारियों के चक्कर नहीं लगाने पड़ें। पुलिस के प्रति लोगों का भरोसा बढ़ाने के लिए लिए पीड़ित को त्वरित न्याय दिलाना व अपराधियों पर शीघ्र कार्रवाई करना हमारा मुख्य उद्देश्य हैं।

 उक्त बातें जरवल चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही।

जरवल चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि जरवल में क्राइम कंट्रोल करने के लिए हमेशा मैं तैयार रहता हूँ।

जरवल चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने अपने सभी सभी सिपाहियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं। कहा कि अपने क्षेत्र के अपराधियों पर कड़ी निगाह रखें।
पीड़ितों की हर सम्भव मदद करें। उन्होंने कहा कि यदि समय रहते ही पीड़ित को न्याय मिलेगा तो जनता के दिल में पुलिस के प्रति भरोसा उत्पन्न होगा। 


महिला सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सरकार के साथ-साथ पुलिस के उच्चाधिकारियों की प्राथमिकता में शामिल है, मेरे जरवल क्षेत्र में कोई ऐसी घटना न घटे इसको लेकर मेरा पूरा प्रयास रहेगा। महिला की सुरक्षा और उनके स्वाभिमान को लेकर जरवल पुलिस उनके साथ हमेशा खड़ी रहेगी।

 जरवल चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने  कहा कि क्षेत्र में कानून का राज स्थापित करना उनकी प्राथमिकता है। शासक बनकर नहीं सेवक बनकर पीडितों को न्याय दिलाना हमारा मुख्य कार्य है।


हिंदी संवाद न्यूज़ बहराइच।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने