चंदौली में पुलिस ने एक ब्लड तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तीन यूनिट ब्लड बरामद हुआ। सदर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की देर रात नगर के बबुुरी मोड़ के समीप जांच के दौरान एक व्यक्ति को तीन यूूनिट ब्लड के साथ गिरफ्तार किया। जबकि बाइक पर बैठा दूसरा व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि वाराणसी के लहुराबीर से ब्लड खरीदने के बाद बिहार प्रांत के मोहनियां व गाजीपुर के दिलदारनगर स्थित नर्सिंग होम में अधिक दाम पर बेचता है। इसमें चंदौली के एक निजी नर्सिंग होम संचालक से संबंध होने का मामला सामने आया है। 


सदर कोतवाल अशोक मिश्रा मंगलवार की देर रात बबुरी मोड़ के पास वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक से दो लोग पहुंचे। अचानक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे, हालांकि पुलिसकर्मियों ने घेरकर बाइक चला रहे युवक को पकड़ लिया। इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाते हुए पीछे बैठा व्यक्ति फरार हो गया।गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वाराणसी के लहुराबीर से दो-दो हजार रुपये यूनिट के हिसाब से ब्लड खरीदा था। बिहार प्रांत के मोहनियां स्थित एक नर्सिंग होम और गाजीपुर के दिलदारनगर में निजी अस्पताल में चार-चार हजार रुपये में बेचने के लिए सौदा किया था। बताया कि अस्पताल वाले मरीजों को एक यूनिट ब्लड चढ़ाने के लिए 10-10 हजार रुपये वसूलते हैं। 

कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि फरार आरोपी की पहचान हथियानी निवासी भोला के रूप में हुई है। मामले की छानबीन के साथ ही दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जिले के निजी नर्सिंग होम से भी तस्करों के कनेक्शन के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस टीम में मनोज पांडेय, कांस्टेबल राहुल यादव, अनिल यादव शामिल रहे

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने