उतरौला (बलरामपुर) मुख्यमंत्री के कार्यकाल के चार वर्ष बीतने पर तहसील सभागार में आयोजित समारोह में विधायक राम प्रताप वर्मा ने भाजपा शासन के चार वर्ष की उपलब्धियों का बखान किया। 
मुख्यमंत्री के शासन काल के चार वर्ष पूरे होने पर विघायक राम प्रताप वर्मा ने सरकार के कार्यकाल के विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र वितरित किए। इस समारोह में एसडीएम उतरौला नागेन्द्र नाथ यादव,सीओ राधा रमण सिंह व तहसीलदार उतरौला रोहित मौर्य मौजूद रहे।
समारोह को संबोधित करते हुए विघायक उतरौला राम प्रताप वर्मा ने कहा कि भाजपा शासन में सरकार ने गरीबों व कमजोर वर्ग के किसानों, मजदूरों, छात्रों, महिलाओं के लिए विभिन्न विकास योजनाओं को संचालित कर रखा है। इसका सीधा लाभ उन्हें मिल रहा है। इससे क्षेत्र का विकास के साथ गरीबों के परिवार के आर्थिक हालात काफी सुधर गये है। विधायक ने मिशन शक्ति के तहत महिला प्रधानाचार्य रीता चौधरी व आवासीय पट्टा पाये । समारोह में विधायक ने साफिया खातून,सहजादी, शान्ति देवी, शीला सहित तमाम लोगों को आबादी पट्टा वितरित किया। 
समारोह में शिक्षा, विकास, राजस्व,बाल विकास परियोजना विभाग के अधिकारी,सभासद नपाप व तहसील के कर्मचारी व अधिकारी मौजूद रहे।


असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने