आज श्रीमती पूनम शर्मा ने ज्ञापन के माध्यम् से मा0 मंत्री जी को अवगत कराया कि देहरादून में स्मार्ट सिटी के जो कार्य किए जा रहे हैं उन पर स्मार्ट सिटी के अधिकारियों की लापरवाही से जगह जगह नाले सड़क पेयजल व सीवर का कार्य किया सही तरीके से नहीं किया जा रहा है। जगह जगह लापरवाही के व देर से कार्य होने के कारण सुभाष रोड, कन्वेंट रोड व उसके आसपास के इलाकों में भारी मात्रा में सीवर का गंदा पानी नाले में बह रहा है जिससे कई बार नाला ओवरफ्लो होने के कारण सड़क पर आने से स्थानीय निवासियों व राहगीरौं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड रहा है व स्थानीय जनता में भारी रोष है। 
श्रीमती शर्मा जी के नेतृत्व में आए प्रतिनिधि मण्डल ने यह भी अवगत कराया कि अब आगे गर्मियों का मौसम आने के कारण बीमारियां फैलने का भी ज्यादा डर है।

अत: प्रतिनिधिमण्डल आपसे यह आग्रह करता है कि  कृपया इस समस्या के निदान हेतु स्मार्ट सिटी के उच्च अधिकारियों को निर्देशित करने की कृपा करें क्षेत्र की जनता सदैव आपकी आभारी रहेगी। 

आगे श्रीमती पूनम् शर्मा  ने बताया कि मा0 मंत्री जी  उनके अनुरोध पर तत्काल साकारात्मक कार्यवाही करने हेतु संबंधित अधिकारियौं को मौके पर तलब कर उक्त समस्याओं से निपटने हेतु साकारात्मक कार्यवाही करने के निर्देश देकर कृत कार्यवाही से मा0 मंत्रीजी व प्रतिनिधिमण्डल को भी अवगत कराने के निर्देश दिये। 

इस अवसर पर प्रवीण नंदा, हरविंदर, कमला रावत,मंजू, रूपाली, आलोक कुमार, नीतीश, मीणा नैथानी, नितिन मैठानी, राकेश बिष्ट आदि उपस्थित रहे। 

विशाल आर्य
ब्यूरो चीफ उत्तराखंड

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने