सड़क हादसों में चार की मौत


बाराबंकी। जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में महिला व किशोरी समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।
रायबरेली के थाना महराजगंज के माझगांव निवासी इंद्रजीत सिंह (55) पुत्र मुन्ना मंगलवार देर रात बाइक से घर लौट रहा था। रायबरेली मार्ग पर कोतवाली क्षेत्र हैदरगढ़ के केल्हनुआ गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई। कोतवाल धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वहीं जनपद अयोध्या के रौनाही थाना क्षेत्र स्थित गांव बेगमगंज की निवासिनी प्रेमारानी (55) पति जगदीश राज व एक अन्य परिवारीजन के साथ रिश्तेदारी से मंगलवार रात बाइक से घर लौट रही थी। टिकैतनगर-भेलसर मार्ग पर टिकवामऊ के गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर गिर गए। कुछ देर बाद प्रेमारानी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक नारद मुनि सिंह ने बताया कि हादसा करने वाले वाहन चालक की तलाश की जा रही है।
असंद्रा थाना क्षेत्र के देवीगंज निवासी कमलेश जायसवाल की भांजी वैशाली जायसवाल (17) पुत्री राममिलन घर से सब्जी खरीदने देवीगंज चौराहा आई थी। रास्ते में मौरंग लदे ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे गिरकर वह ट्रक के पहिये के नीचे आ गई और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ट्रक को पकड़ लिया गया है। चालक मौके से भाग निकला है जिसकी तलाश की जा रही है।
उधर, थाना क्षेत्र जहांगीराबाद के छोलहा गांव निवासी उमेश और गांव के मनोहर बुधवार शाम एक शादी समारोह में जाने की बात कहकर घर से निकले थे। रास्ते में उनकी बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई। उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने डायल 112 को सूचना दी। डायल 112 के कर्मियों ने दोनों को चिकित्सालय भेजा जहां उमेश की मौत हो गयी जबकि घायल मनोहर का इलाज चल रहा है। पुलिस ने उमेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने