*सांसद के गाँव तेलियाजोत पहुचकर कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही व श्रीराम चौहान सांसद के स्वर्गीय पिता को किये श्रद्धांजलि अर्पित*

बस्ती /। जनपद बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी के पैतृक गाँव तेलियाजोत में मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही एवं उद्यान मंत्री श्रीराम चौहान पहुचे।
मंत्री द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व सांसद हरीश द्विवेदी के दिवंगत पिता स्व श्री साधू शरण द्विवेदी के निधन पर परिजनों से मुलाकात करने आये थे।मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा द्वारा बताया गया कि बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी के पिता का निधन होने के पश्चात लगातार प्रदेश सरकार के मंत्री, जनप्रतिनिधि गण एवं पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों का आगमन हो रहा है। सांसद के पिता जी के निधन की सुचना पर मंगलवार को कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही और उद्यान मंत्री श्रीराम चौहान राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी के तेलियाजोत निवास पर पहुंचकर शोक संतृप्त परिवार से मुलाकात कर श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके आत्मा की शांति का प्रार्थना किये। मंत्री सूर्यप्रताप शाही एवं श्रीराम चौहान ने कहा कि सांसद हरीश द्विवेदी जी के पिता प्रख्यात शिक्षक के साथ साथ एक कुशल समाजसेवी भी थे। 
उनके निधन से हम सभी ने अपना एक अभिभावक खो दिया। शोकाकुल परिवार के साथ सांसद के शुभ चिंतक भी रहे उपस्थित रहे ।
  *चन्द्रप्रकाश शर्मा*
          बस्ती 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने