फरीदाबाद। थाना सारन क्षेत्र में कार सवार हमलावरों ने सड़क पर दोस्त का इंतजार कर रहे एक युवक को बुरी तरह पीट दिया। आरोप है कि हमलावरों ने सिख युवक की पगड़ी उतार दी और केश पकड़ कर खींचे। हमलावर उसकी सोने की चेन और छह हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पीछा करने पर अपनी वैन छोड़कर भाग गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जवाहर कॉलोनी निवासी जसबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका सेक्टर-58 में सलूजा रोडलाइंस के नाम से कार्यालय है। रात में वह घर जा रहा था तो 45 फुट रोड पर अपने दोस्त सनी का इंतजार करने लगा। इसी दौरान वहां एक वैन में सवार होकर आए तीन लड़कों ने उन पर हमला कर दिया। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग जसबीर को बचाने आए। बीच-बचाव में परविंद्र सिंह व जगमीत सिंह नाम के दो व्यक्तियों को भी चोट आई।
लोगों को जमा होते देख वे भाग निकले। पीड़ित जसबीर ने अपने छोटे भाई को फोन कर घटना की सूचना दी तो वह भी वहां पहुंच गया। लोगों ने हमलावरों का पीछा किया तो आरोपी अपनी वैन सारन चौक पर छोड़कर फरार हो गए। थाना सारन पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिंदी-संवाद के लिए श्री अभिषेक शर्मा की रिपोर्ट 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने