ग्रेटर नोएडा ,देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गौतमबुद्धनगर में अपराधियों पर पुलिस का नियंत्रण नजर नहीं आ रहा है। अपराधी लगातार यहां लूट और हत्या की वारदातों का बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार को गौतमबुद्धनगर के दादरी क्षेत्र में दिल्ली पुलिस के एक रिटायर्ड दरोगा के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में दो दिनों के अंदर हत्या की यह चौथी घटना है।


अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के चिटैहरा गांव के निवासी शिवराज सिंह के पुत्र शेर सिंह की मंगलवार शाम हत्या कर दी गई। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।


उन्होंने बताया कि जिस व्यक्ति पर हत्या का आरोप है, वह मृतक का दोस्त था। शराब पीने के बाद दोनों के बीच विवाद में यह घटना हुयी। इससे पहले सोमवार को थाना बादलपुर क्षेत्र में अबरार नामक कैब चालक की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इसके अलावा थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा सोसायटी में रहने वाले लालचंद शर्मा व अरुण त्यागी नामक दो प्रॉपर्टी डीलरों की सोमवार रात सोसाइटी के अंदर ही हत्या कर दी गई ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने