उतरौला बलरामपुर आदर्शों नगर पालिका परिषद उतरौला में स्थित ज्ञानेश्वर वीर  हनुमान गढ़ी मंदिर के सामने एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस भण्डारे को सभासद अभिषेक गुप्ता के द्वारा विधि-विधान से पूजा-अर्चना पंडित हरिओम अवस्थी के द्वारा कराया गया।
विधायक राम प्रताप वर्मा के द्वारा 
 पूजा-आरती कर शुभारम्भ कराया गया।
विधायक राम प्रताप वर्मा व चेयरमैन प्रतिनिधि अनूप चन्द गुप्ता ने भी पूजा अर्चना करने के बाद भगवान हनुमान को भोग लगाया। तथा प्रदेश में सुख शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। और साथ ही सभी के कल्याण की कामना की।उसके बाद भंडारा शुरू हुआ। जिसमें विधायक राम प्रताप वर्मा एवं चेयरमैन प्रतिनिधि अनूप चन्द गुप्ता ने अपने हाथों से भक्तगणों को छोला, पूड़ी एवं प्रसाद वितरित किया। विशाल भंडारे में सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालुओं नें प्रसाद ग्रहण किया। विधायक राम प्रताप वर्मा ने इस अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे धार्मिक कार्यों के आयोजन से समाज में आपसी भाई चारा, श्रद्धा, प्रेम, हर्षोल्लास के साथ एक दूसरे के प्रति विश्वास बढ़ता है, जिससे समाज में शांति आती है और इससे देश व प्रदेश तरक्की करता है। उन्होंने यह भी बताया कि भारत की सनातन संस्कृति को मजबूती प्रदान करने के लिए आयोजक सभासद अभिषेक गुप्ता को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। 
ज्येष्ठ माह के चतुर्थ बड़े मंगल पर नगर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहा पर विशाल भंडारे का आयोजन हुआ व तहसील गेट पर अधिवक्ता बन्धुओं ने विशाल भंडारे के द्वारा कराया जिसमें बार संघ के महामंत्री अमित कुमार श्रीवास्तव, सुरेन्द्र श्रीवास्तव सोनू, अखिलेश यादव आदि लोगों का योगदान रहा।
इस मौके पर शुभम गुप्ता, शिव कुमार गुप्ता, अंकित, रितिक, मेहुल, अरुण कुमार,जगमोहन, मुकेश, संदीप, दीपक कौशल आदि ने प्रसाद वितरण में सहयोग कर पुण्य के भागीदार बने।




        हिन्दी संवाद न्यूज़ से
      असगर अली की रिपोर्ट
       उतरौला- बलरामपुर। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने