राजकुमार गुप्ता 
मथुरा।अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी बीते शनिवार को एक दुर्घटना में घायल हो गए हैं । उनके दाहिने पैर की एड़ी में फ्रेक्चर आ गया है । चिकित्सकों ने प्लास्टर चढ़ा दिया है । चिकित्सकों ने उन्हे दो माह के बेड रेस्ट का परामर्श दिया है ।
     हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने आज जारी एक बयान में राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी के घायल होने पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की मंगलकामना की है । उन्होंने फोन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष से उनके स्वास्थ्य का हाल चाल लिया शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की दुआ की।
       बी एन तिवारी ने बताया कि देश भर में राष्ट्रीय अध्यक्ष के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थनाओं का दौर जारी है । वाराणसी में हिन्दू महासभा महिला प्रकोष्ठ हिन्दू महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर गीता रानी ने अपने समर्थकों के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर भगवान विश्वनाथ से अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी को यह पीड़ा सहने की सहनशक्ति प्रदान करने और उन्हें शीघ्र स्वस्थ करने की प्रार्थना की । गोरखपुर से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनोद कुमार त्रिपाठी ने भी गुरु गोरक्षनाथ से राष्ट्रीय अध्यक्ष के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की । मथुरा में हिन्दू महासभा ब्रज प्रांत अध्यक्ष गोपाल चतुर्वेदी ने भगवान श्रीकृष्ण से राष्ट्रीय अध्यक्ष को शीघ्र स्वस्थ करने और उन्हें असमय मिले कष्ट को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की ।
       जयपुर से हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंद्रकला शर्मा ने फोन के माध्यम से रविन्द्र कुमार द्विवेदी के साथ हुई दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर उन्हे शीघ्र स्वस्थ करेंगे और वो पुनः हिन्दू राजनीति में सक्रिय होकर राष्ट्र और समाज कल्याण के अभियान को आगे बढ़ाएंगे । जोधपुर से राष्ट्रीय महामंत्री ललित अग्रवाल ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ दुर्घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की मंगलकामना की ।
      नई दिल्ली से हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय मंत्री सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता प्रमोद तिवारी ने रविन्द्र कुमार द्विवेदी से फोन पर सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर उन्हे जल्दी से जल्दी स्वस्थ करेंगे और वो पुनः हम सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने के लिए हम सब के बीच उपस्थित होंगे । राष्ट्रीय प्रवक्ता मदन लाल गुप्ता ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मानसिक रूप से मजबूत व्यक्तित्व हैं और अपनी मानसिक मजबूती एवम उच्च कोटि के चिकित्सा लाभ से बहुत जल्दी स्वस्थ होंगे । हिन्दू महासभा दिल्ली प्रदेश प्रभारी सुरेंद्र स्वामी ने भी फोन  वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष का हालचाल पूछा और स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं दी । 
      हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा ने दुर्घटना में रविन्द्र कुमार द्विवेदी के घायल होने पर अफसोस जताते हुए कहा कि वो एक सच्चे योद्धा हैं और एक सच्चा योद्धा तमाम समस्याओं और कष्टों को सहते हुए पुनः स्वस्थ होकर समाज का मार्गदर्शन कर अपनी भूमिका से न्याय करते हैं। उन्होंने कहा कि उनका उपचार जारी है और उनके स्वस्थ होते ही उनका आगरा में भव्य अभिनंदन किया जायेगा। हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रचार मंत्री उपेन्द्र पाल सिंह और उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष दुष्यंत पचौरी ने हाथरस के अलग अलग मंदिरों में प्रार्थना कर रविन्द्र कुमार द्विवेदी के स्वास्थ्य लाभ हेतु ईश्वर से प्रार्थना की ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने