बलरामपुर। भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधानसभा गैसडी के मंडलों में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में शनिवार को बैठक आयोजित की गई।
 बैठक में शक्ति केंद्र संयोजक प्रभारी एवं मंडल कार्यकारिणी के सदस्यों को लोकसभा वी विधानसभा चुनाव में पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने पर जोर दिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी राहुल राज रस्तोगी रहे। 
मुख्य अतिथि श्री रस्तोगी ने ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार एवं मतदान के दिन व्यवस्था सुचारू रूप से करने विकलांग मतदाता का सूची बनाकर बीएलओ से उनके घर पर ही मतदान करने की व्यवस्था भाजपाई करें। जिससे पार्टी के पक्ष में मतदान करने से कोई भी मतदाता वंचित न रहने पाए। कहाकि देश में विपक्ष को नकार दिया है। विपक्षी पार्टियों ने देश को सिर्फ लूटने का कार्य किया है। कांग्रेस की सरकार में देश में बड़े-बड़े घोटाले हुए हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास के पद पर अग्रसर है। विधानसभा प्रभारी अजय सिंह पिंकू ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरे जोश और ऊर्जा के साथ मतदान के दिन मतदाताओं का मतदान केंद्र तक पहुंचने में मदद करें। प्रत्येक बूथ को जीतना सभी कार्यकर्ता अपना लक्ष्य बना ले। लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्रा एवं विधानसभा गैसड़ी प्रत्याशी शैलेश कुमार सिंह को भारी बहुमत  से जीताकर विकास में अपनी अहम भूमिका निभाएं। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश सिंह, ब्लॉक प्रमुख गैसडी जगदंबा सिंह, मंडल अध्यक्ष जगदंबा ठाकुर, राजेश गुप्ता, हरीश मिश्रा, मदन लाल जायसवाल, अरुण देव पाठक, गुड्डू चौधरी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

उमेश चन्द्र तिवारी 
9129813351
हिंदी संवाद न्यूज़ 
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने