बलरामपुर । आगामी 6 मई को भाजपा प्रत्याशी सकेत मिश्रा के नामांकन की तैयारी बैठक देवरिया मुबारकपुर स्थित पूर्व जिला पंचायत सदस्य डब्बू मिश्रा के आवास पर आयोजित की गई। बैठक में पूर्व मंत्री व सदर विधायक पलटू राम ने नामांकन की तैयारी को लेकर सभी को जिम्मेदारी सौंपी।
सदर विधायक पलटू राम ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव भाजपा के पक्ष में है। इस बार प्रधानमंत्री पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन 400 से अधिक सीटें जीतेगी। 
आगामी 6 मई को भारतीय जनता पार्टी से घोषित प्रत्याशी सकेत मिश्रा का नामांकन दाखिल किया जाएगा। नामांकन दिवस पर प्रदेश के बड़े नेताओं के साथ ही जिले भर के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल होंगे। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप गई है। विधायक ने कहा कि इस बार विपक्ष का सुपड़ा साफ है। विपक्ष हार की हताशा से निराश है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है जबकि भारतीय जनता पार्टी जनता का विश्वास निरंतर पाती जा रही है। देश की जनता मोदी की गारंटी पर भरोसा करती है। विपक्ष सिर्फ झूठ बोलने के अलावा विकास का कोई भी कार्य जनता को बताने में असफल साबित हो रही है। इस अवसर पर श्री दत्तगंज ब्लाक प्रमुख हेमंत जायसवाल, नंद किशोर मिश्रा, सुभाष वर्मा, महेश वर्मा, शिवप्रसाद वर्मा, प्रहलाद यादव, उग्रसेन निषाद, भोलानाथ यादव, सत्यनारायण वर्मा, अमरनाथ वर्मा, अजीत सिंह, शिवम श्रीवास्तव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

उमेश चन्द्र तिवारी 
9129813351
हिंदी संवाद न्यूज़ 
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने