राजकुमार गुप्ता 
 मथुरा । थाना हाईवे क्षेत्र की कृष्णा ऑर्चिड कॉलोनी के पास बुधवार रात कार सवार बदमाशों ने दवा व्यापारी के अपहरण का प्रयास किया। मगर, वह विफल हो गए। इस पर दवा व्यापारी संग लूट की घटना कर भाग गए। पीड़ित ने देर रात ही थाने में तहरीर दी। इधर, व्यापार मंडल के पदाधिकारी इस संबंध में एसपी सिटी से मिले। उन्हें बताया कि दवा व्यापारी के साथ तीन साल में यह तीसरी घटना है।
कृष्णा नगर में दवा की दुकान करने वाले पवन अग्रवाल निवासी कृष्णा ऑर्चिड कॉलोनी, हाईवे ने बताया कि वह रात साढ़े नौ बजे करीब दुकान को बढ़ाकर घर जा रहे थे। कॉलोनी के पास पहुंचे। तभी हाईवे पर कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। मारपीट कर कार में डालने का प्रयास किया। विरोध करने पर उन्हें लात-घूंसों से मारा। इसके बाद हाथ में लगे बैग को छीनकर भाग गए। उक्त बैग में 10 हजार रुपये, जरूरी कागजात, दो मोबाइल थे।
पवन अग्रवाल ने बताया कि यह लगातार तीसरी वारदात है। इससे पहले 2021 तथा 2023 में भी उनके साथ इसी प्रकार वारदात हो चुकी हैं। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी तथा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल की गई। देर रात तक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही। इलाके के सीसीटीवी खंगाले गए। इधर, बृहस्पतिवार को उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के पदाधिकारियों ने इस घटना पर रोष जाहिर किया। 24 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के महानगर अध्यक्ष जितेंद्र प्रजापति, महामंत्री जगत बहादुर अग्रवाल, उपाध्यक्ष चंदन आहूजा, प्रदीप अरोड़ा, राम शर्मा, शंकर लाल अग्रवाल, राधा वल्लभ पचौरी आदि शामिल रहे।
तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी भी खंगाले गए हैं। जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।

- डाॅ. अरविंद कुमार, एसपी सिटी

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने