राजकुमार गुप्ता 
मांट (मथुरा)। थाना मांट क्षेत्र के गांव जसौली अड्डा में बच्चों के विवाद में चार दिन पूर्व दो पक्षों में झगड़ा हो गया था।
मामले को सुलझाने के लिए सोमवार को पंच दोनों पक्षों को बैठाकर पंचायत कर रहे थे। तभी वहां महिलाएं आ गईं। उनके हंगामा करने से भरी पंचायत में मारपीट हो गई। इसमें कई पंच भी पिट गए। पुलिस ने दोनों पक्षों से पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पंचायत में लोग मौजूद लोगों के खिलाफ भी निरोधात्मक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
थाना मांट के गांव जसौली में चार दिन पूर्व बच्चों के विवाद में पंकज और कन्हैया पक्ष के मध्य विवाद हो गया था। इसे सुलझाने के लिए सोमवार को गांव के ही रामवीर के घर पर पंचायत चल रही थी। इसी दौरान दोनों पक्षों की तरफ से आईं महिलाओं ने पंचायत में हंगामा कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लात-घूंसे चलने लगे। बीच-बचाव करने आए पंचों को भी महिलाओं ने पीट दिया। पुलिस ने पंकज, सुरेश, प्रताप एवं कन्हैया और हरगोविंद को हिरासत में लिया है।
इधर पुलिस ने पंचायत में मौजूद पंच सहित 16 लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उपजिलाधिकारी कार्यालय को पत्र भेजा है। प्रभारी थानाध्यक्ष शरद त्यागी ने बताया के मामले में कार्रवाई की जा रही है। पंचायत में मौजूद लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने