जौनपुर। पत्रकारों ने कोतवाल के निलंबन और सीओ को हटाने की उठाई आवाज 
 
जौनपुर। पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के बाद जौनपुर के कलेक्ट्रेट स्थित पत्रकार भवन में दोपहर पत्रकारों की एक आपात बैठक बुलाई गई। बैठक में उपस्थित पत्रकारों ने एक सुर में घटना की निंदा की। वारदात के पीछे पुलिसिंग की नाकामी बताई गई। पत्रकारों का कहना है कि पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव पर हमले की सूचना पुलिस को पहले से ही थी। 

इसके बावजूद आशुतोष श्रीवास्तव को सुरक्षा नहीं दी गई। उन्हें भगवान भरोसे छोड़ दिया गया। पुलिस की इसी उदासीनता से बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए। आखिरकार उन्होंने इमरानगंज चैराहे पर घेरकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पत्रकारों ने शाहगंज के कोतवाल तारकेश्वर राय के निलंबन और क्षेत्राधिकारी शाहगंज को तत्काल हटाने की मांग की है। हमले की पूर्व सूचना होने के बाद भी पत्रकार की हत्या हो जाने पर लापरवाही बरतने के आरोप में दोषी कोतवाल तारकेश्वर राय को निलंबित करने और क्षेत्राधिकारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान उपस्थित पत्रकारों ने मृतक पत्रकार श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण ईश्वर से प्रार्थना की। 
           
इस दौरान राजेश श्रीवास्तव, राजकुमार सिंह, शशिराज सिन्हा, शंभु सिंह, अजीत सिंह, राकेशकान्त पांडेय, जावेद अहमद, रामजी जायसवाल, आफताब आलम सौरभ श्रीवास्तव, जुबेर अहमद, अरशद अब्बास, देवेंद्र खरे, दीपक उपाध्याय, प्रमोद गुप्ता, आदित्य भारद्वाज, अखिलेश श्रीवास्तव, अजीत चक्रवर्ती, संतोष राय, संजय चैरसिया, नीतीश कुमार राहुल, अजीत गिरी, अहमद हसन, शशि मौर्या, भोले विश्वकर्मा, संजय सिंह, संजय अस्थाना, कृपा शंकर यादव, आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने