जौनपुर। निशुल्क चिकित्सा शिविर में कुल 250 मरीजों ने उठाया लाभ

हृदयांश मदर केयर हॉस्पिटल एंड सर्जिकल सेंटर (डॉ श्वेता गुप्ता) और अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित 

जौनपुर। महिला दिवस के अवसर सभी वर्ग के महिलाओ के लिए हृदयांश मदर केयर हॉस्पिटल एंड सर्जिकल सेंटर और अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में स्वास्थ शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि वरिष्ठ चिकित्सक डॉ सुलोचना सिंह, वरिष्ठ सर्जन डॉ आर पी शुक्ला, वरिष्ठ सर्जन डॉ एस पी अग्रवाल के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया। 

शिविर में महिला रोग विशेषज्ञ के द्वारा महिलाओं की समस्या, गर्भवती महिला, सुगर, उच्च रक्तचाप, थायरायड, के साथ फ्री चेक अप और मुफ्त में दवा का वितरण किया गया। शिविर में मुख्य अतिथि डॉ सुलोचना सिंह ने कहा कि निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाना बहुत ही सराहनीय कार्य है, समय समय पर ऐसे नेक कार्य करने चाहिए, जिससे आम जनमानस को प्रमुखता से सुविधा मिलती है। ऐसे नेक कार्य के  लिए डॉ श्वेता गुप्ता और डॉ आर के गुप्ता सम्मान के पात्र हैं। शिविर में आए हुए अतिथियों को भागवत गीता और आशा बहुओं के साथ स्टॉफ नर्स के साथ केक काटकर सभी को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में कुल 250 मरीजों को देखा गया और दवा वितरित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट अध्यक्ष उर्वशी सिंह, अध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव, आरती प्रजापति, शुभम निषाद, सपना पाल, गायत्री शारदा, मुमताज रहीं। शिविर का संचालन मीरा अग्रहरी ने किया। शिविर के अंत मे आए हुए सभी लोगों का आभार डॉ श्वेता गुप्ता और डॉ आर के गुप्ता ने किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने