लुलु फैशन वीक 2024 का तीसरा दिन ग्लैमर और उत्कृष्टता के जश्न से भरपूर है
 
लुलु मॉल लखनऊ में लुलु फैशन वीक 2024 का तीसरा दिन शानदार फैशन शो और मशहूर अभिनेत्री युविका चौधरी की उपस्थिति के साथ शानदार रहा। Pepe Jeans London द्वारा प्रस्तुत, Amukti और Peter England द्वारा संचालित और Louis Philippe, Croydon UK और SIN Denim के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम ने शैली और रचनात्मकता के अद्भुत मिश्रण से दर्शकों को मोहित किया।
 
लुलु फैशन वीक 2024 का तीसरा दिन भी आकर्षक क्षणों से भरा रहा। Pepe Jeans ने आत्मविश्वास और प्रामाणिकता से भरपूर कलेक्शन के साथ समां बांध दिया, जबकि Peter England ने अपनी शाश्वत शैली और शिल्प कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। American Tourister ने विश्व स्तर पर यात्रियों की साहसिक भावना को दर्शाते हुए रनवे पर जीवंत ऊर्जा का संचार किया। सीनियर मॉडल्स शो ने सुर्खियां बटोरीं और यह साबित किया कि स्टाइल अपने सुरुचिपूर्ण और अनुभवी मॉडलों के साथ उम्र को पार कर जाता है। Van Heusen ने अपने परिष्कृत, समकालीन संग्रह से प्रभावित किया, और Celio ने दिन के मुख्य आकर्षणों को पूरा करते हुए स्मार्ट और आधुनिक पुरुष परिधान प्रदर्शित किए।
 
पुरस्कार:
 
• Pepe Jeans को सर्वाधिक पसंदीदा डेनिम ब्रांड का पुरस्कार दिया गया।
• Identiti को सर्वाधिक पसंदीदा इंडो-वेस्टर्न ब्रांड - महिलाओं का पुरस्कार दिया गया।
• Peter England को सर्वाधिक पसंदीदा पुरुष परिधान ब्रांड का पुरस्कार दिया गया।
• SIN Denim को सर्वश्रेष्ठ उभरते फैशन ब्रांड - मेन्स वियर का पुरस्कार दिया गया।
• Croydon UK को पुरुषों के लिए सर्वश्रेष्ठ उभरते फॉर्मल वियर ब्रांड का पुरस्कार दिया गया।
 
कई और ब्रांडों ने फैशन और उत्कृष्टता में उनके योगदान का जश्न मनाते हुए पुरस्कार प्राप्त किए।
 
विशिष्ट अतिथि के रुप मे उपस्थिति:
युविका चौधरी:
दिन का समापन युविका चौधरी की विशेष उपस्थिति के साथ हुआ, जो बॉलीवुड फिल्मों और टेलीविजन शो में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर हैं। वे इस कार्यक्रम में ग्लैमर और उत्साह का अतिरिक्त स्पर्श लेकर आईं।
लुलु फैशन वीक 2024 शीर्ष ब्रांडों और प्रतिभाओं को एक साथ लाकर फैशन, रचनात्मकता और नवीनता का जश्न मनाने के लिए जारी है। इस कार्यक्रम का समापन फैशन अवार्ड्स नाइट के साथ होगा, जिसमें फैशन उद्योग में सर्वश्रेष्ठ का सम्मान किया जाएगा।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने