जौनपुर। विकसित भारत मोदी की गारंटी विषय पर लोगों के सुझाव लिए जा रहे हैं: रमेश चंद्र मिश्रा 

व्यवसायी, उद्योगपति, सीए, एडवोकेट, डाॅक्टर, पत्रकार से सुझाव आमंत्रित किए जाएंगे: रमेश चंद्र मिश्र

जौनपुर। भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की उपस्तिथि मे बदलापुर के विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि करोड़ों लोगों की जनभावनाओं के अनुरूप प्राप्त सुझावों के आधार पर भाजपा 2024 के लिए अपना चुनावी एजेंडा तैयार करेगी। विकसित भारत मोदी की गारंटी विषय पर लोगों के सुझाव लिए जा रहे हैं। इसमें विधानसभा में कई जगह पेटी रखी जाएंगी। 

इसमें आम लोगाें के साथ व्यवसायी, उद्योगपति, सीए, एडवोकेट, डाॅक्टर, पत्रकार से जुड़े लोगों से पार्टी कार्यकर्ता संपर्क कर सुझाव पेटिका में सुझाव आमंत्रित किए जाएंगे। इसके बाद भाजपा घोषणा पत्र तैयार करेगी इसके आधार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा तीसरी बार सरकार बनायेगी और भारत दुनिया में तीसरी महाशक्ति बनेगा। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो बार की सरकार का कार्यकाल पूरा कर लिया है। 2014 में जब सरकार बनी तब पीएम ने अपना संकल्प पत्र जनता और देश से जुड़े मुद्दों को लेकर जारी किया था। इसमें हमने 97 प्रतिशत काम किया। जब 2019 में सरकार बनी तब भी संकल्प पत्र जारी किया था। सरकार ने ईमानदारी के साथ अपने सभी कार्य किए हैं। ऐसे ही तीसरी बार हम चुनाव में जा रहे हैं। दोबारा हम संकल्प पत्र जारी करेंगे इसलिए एक करोड़ लोगों से संपर्क करके पांच हजार अलग-अलग स्थानों पर सुझाव पेटिकाएं लगाकर सुझाव आमंत्रित करेंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ सभी वर्ग के लोगों को मिल रहा है। भाजपा जाति और धर्म के नाम पर राजनीति नहीं कर रही है। हमारे एजेंडे में किसान, नौजवान, महिलाएं सभी वर्ग के लोग हैं। केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ सलमा और सुनीता, राम लाल और रमजान खान दोनों को मिल रहा है। हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। उन सुझावों को संकलित करके पूरे देश में आने वाले समय में भाजपा का क्या संकल्प होगा क्या घोषणा होगी वह जारी करेंगे। उन्होंने बताया कि विकसित भारत संकल्प 2047 के तहत देश को विकसित राष्ट्र के रूप में खड़ा करना है। विगत 10 सालों में मोदी सरकार ने समाज की अपेक्षाओं को पूरा करने का कार्य किया है। गरीब कल्याण के तहत आवास, बिजली, हर घर नल हर घर जल, विधवा पेंशन बढानें तथा किसान सम्मान निधि के माध्यम से किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत किया गया। वन डिस्ट्रिक वन प्रोडेक्ट के माध्यम से कुटीर उद्योगों को बढावा दिया है। देश भर के आस्था के केन्द्रों का विकास हुआ है। 500 वर्षों के संघर्ष के बाद अयोध्या में जनभावनाओं के अनुरूप राम मंदिर बनाने का कार्य हुआ है मोदी सरकार ने भारत के गौरव को बढाया है। भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए पार्टी व सरकार संकल्पित है। 

उक्त अवसर पर घोषणा पत्र के संयोजक एव जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंघानियाँ जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता पूर्व जिला मंत्री धर्मपाल कन्नौजिया जिला मीडिया प्रभारी आमोद सिंह विनीत शुक्ला इंद्रसेन सिंह घनश्याम यादव अवधेश सोनकर आदि ऊपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने