CCL भोजपुरी दबंग्स के टीम निर्माण की परिकल्पना हमारी थी - Pakkhi Hegde .!


आप जब अपने चहेते अभिनेताओं को एक मंच पर एक साथ क्रिकेट खेलते देखते हैं तो आपके मन मस्तिष्क में एक सवाल अवश्य आता होगा कि आखिर उनकी परिकल्पना किसने किया था !? किसने हमारी भोजपुरी सितारों से सजी टीम को इस सीसीएल के पटल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी ? तो इसका जवाब है कि जब सीसीएल की शुरुआत हुई तो इस भोजपुरी दबंग्स की परिकल्पना उस समय की भोजपुरी फ़िल्म जगत की सबसे बड़ी अभिनेत्री पाखी हेगड़े Pakkhi Hegde ने किया था । उन्होंने ही उस समय पूरी इंडस्ट्री को एक जगह एक नाम के नीचे लाकर इस भारत भर के अलग अलग भाषाओं के सितारों से सजी टीमों के सामने खड़ा होकर भोजपुरी दबंग्स के रूप में प्रस्तुत करने का कारनामा कर दिखाया था । दरअसल पाखी हेगड़े चाहती थी कि हमारी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के सभी चहेते सितारे भी एक मंच पर इकट्ठा हों । और ऐसा करने के लिए जब वे जुहू के बीच पर भोजपुरी सितारों की दो टीम बनाकर क्रिकेट प्रैक्टिस करते हुए देख रही थी तभी इस सीसीएल के गठन की सूचना उन्हें मिली । वो उसी समय से सोहेल खान से मिलीं और बस तब से लेकर आज तक के सफर में भोजपुरी दबंग्स ने जो नाम कमाया है वो आज तक काबिलेतारीफ़ है । भोजपुरी दबंग्स के इस सफर में पाखी हेगड़े के इस योगदान को नजरअंदाज़ नहीं किया जा सकता ।


सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग ( CCL ) के 10वें सीजन के लिए भोजपुरी दबंग की जर्सी वाराणसी में रिलीज कर दी गई है। इस अवसर पर भोजपुरी दबंग के कप्तान मनोज तिवारी ( सांसद सह गायक व अभिनेता) के साथ सुपरस्टार व गायक खेसारी लाल यादव और भोजपुरी दबंग की ब्रांड एंबेसडर पाखी हेगड़े के साथ ऑनर निदेशक कनिष्क शील, सुशील शर्मा उपस्थित रहे। आपको बता दें कि इस बार भोजपुरी दबंग की टीम नए अंदाज नई फ्रेंचाइजी भारत राइजिंग के साथ नजर आने वाली है, जो तेजी से बढ़ते भारतीय खेल और मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है। इसलिए इस बार भोजपुरी दबंग की जर्सी पर भारत राइजिंग की मुहर लगी है।


वहीं, पाखी हेगड़े Pakkhi Hegde ने कहा कि भारत राइजिंग के साथ मिलकर भोजपुरी दबंग इस बार सीसीएल में ट्रॉफी पर कब्जा करने के लिए मैदान में उतरेगी। इसके लिए हमारे खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। सीसीएल में साल दर साल भोजपुरी दबंग का प्रदर्शन निखरा है। इस बार हारी कोशिश ट्रॉफी जीतने की होगी, इसके लिए हम संकल्प के साथ मैदान में उतरेंगे। भोजपुरी दबंग में दम है और भारत राइजिंग उसके जज्बे को फौलाद बनाने का काम करेगी। यह भोजपुरी दबंग के लिए और भारत राइजिंग के लिए बेहतरीन अवसर है।

https://www.instagram.com/reel/C3o7dRHJ5Sf/?igsh=MXVjbG14cWlqcTU2Mw==

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने