अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी पुष्कर शर्मा की हुई VVIP शादी 

क्रिकेट केन्या चैयरमेन मनोज पटेल और पुष्कर के बॉस मनसुख हिरानी की मोजुदगी से पुष्कर की शादी में लगे चार चाँद 



गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश - शादी के उत्सव में, पुष्कर शर्मा और सीता शर्मा ने 7 दिसंबर, 2023 को गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के भव्य आर्य फार्म हाउस में शादी की। इस कार्यक्रम में सम्मानित अतिथियों का जमावड़ा देखा गया, जिनमें क्रिकेट प्रेमी, सरकारी कर्मचारी और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की उल्लेखनीय हस्तियाँ शामिल थीं।

क्रिकेट केन्या के अध्यक्ष, श्री मनोज पटेल और पुष्कर के सहयोगी, श्री मनसुख हिरानी की उपस्थिति से क्रिकेट प्रेमी प्रसन्न हुए, जिससे उत्सव में खेल भावना का स्पर्श जुड़ गया। इस कार्यक्रम ने खेल जगत और सत्ता के गलियारों दोनों का ध्यान आकर्षित किया, पुलिस अधिकारी, सरकारी अधिकारी और करनाल निवासी इस उत्सव में शामिल हुए।
समारोह की भव्यता मशहूर हस्तियों की उपस्थिति से बढ़ गई, जिससे इस अवसर पर एक ग्लैमरस आकर्षण आ गया। शादी में परंपरा और आधुनिकता का सहज मिश्रण हुआ
लंदन, केन्या, नेपाल, ऑस्ट्रेलिया जैसे देशो से और मुंबई, पंजाब, राजस्थान और महाराष्ट्र सहित विभिन्न भारतीय राज्यों के मेहमान इस संघ को देखने के लिए एकत्र हुए, जिससे अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभा स्पष्ट दिखाई दी। लेकिन कुछ सेलिब्रिटी को गुमनाम रखा गया हैं सोर्स के अनुसार जल्द ही उनके नाम सामने आएंगे, लगभग 3,500-4,000 उपस्थित लोगों की चुनिंदा अतिथि सूची के साथ, पुष्कर शर्मा की वीआईपी शादी में एक क्यूरेटेड असेंबली का प्रदर्शन किया गया।
यह शादी याद दिलाती है जिसमें पुष्कर शर्मा और सीता शर्मा के बीच गहरे प्यार का जश्न मनाने के लिए जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से लोगो ने जुड़कर आशीर्वाद दिया। 
और साथ ही फोटोग्रापी जो की जानेमाने शुभम फोटोग्राफी से की गयी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने