जलालपुर,अंबेडकर नगर। विकसित भारत संकल्प यात्रा में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेने आए जिला अध्यक्ष के तेवर देख पंडाल में मौजूद सरकारी नुमाइंदों में खलबली मच गई। अपने 45 मिनट से अधिक समय तक चले अपने उद्बोधन में भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने लचर व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को जमकर आईना दिखाया।
जलालपुर नगर के रामलीला मैदान में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में भाजपा नेताओं समेत नगर पालिका अध्यक्ष तथा विभिन्न विभागों के सरकारी कर्मचारी,अधिकारियों की मौजूदगी में जनता जनार्दन के वंदन के साथ हुई शुरुआत के ठीक बाद जिलाध्यक्ष ने सप्लाई इंस्पेक्टर की जगह कोटेदार को बैठाये जाने को लेकर कहा कि पूरी वीडियोग्राफी कराकर मामला शासन के संज्ञान में लाएंगे।
इसके बाद जिला अध्यक्ष के कार्यक्रम के नोडल की उपस्थिति के बारे में सवाल पूछते ही पंडाल में सन्नाटा छा गया कई बार प्रश्न दोहराने के बाद उन्होंने नगर पालिका ईओ से नोडल की बाबत जवाब मांगा, जवाब न मिलने से खफा जिलाध्यक्ष ने ईओ को एडीएम से पूछकर नोडल की बाबत बताने को लेकर कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि यह सरकारी कार्यक्रम है,जिसे धर्मशाला बना दिया गया है।इसके बाद नगर पालिका की मेजबानी में हुए इस कार्यक्रम में लोगों की संख्या को लेकर कार्यक्रम के आयोजन की सूचना के बारे जनता से पूछताछ की।लोगों के जवाब को सुन उन्होंने ईओ यदुनाथ को माइक थमा कर जनता के रूबरू कर दिया साथ ही होश में रहकर बात करने की नसीहत दी और कहा कि सरकार के पैसे के दुरुपयोग का किसी को अधिकार नहीं। इसी बीच नगर पालिका की वर्तमान अध्यक्ष और उनके प्रतिनिधि को नगर पालिका द्वारा सूचित किए जाने की बाबत पूछे गए सवाल के जवाब के संबंध में ईओ यदुनाथ और चेयरमैन प्रतिनिधि अबुल बशर अंसारी को आमने सामने कर दिया।कार्यक्रम में मौजूद लोगों की कम संख्या को लेकर खासे खफा दिखे और सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों के बाबत लापरवाही को लेकर हिदायत दी। इन सब के बाद मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा की गारंटी वन के बारे में बताया और कहा की केंद्र और प्रदेश की सरकारों के लिए जाति-पाति और धर्म कोई सीमा नहीं है बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास किया जा रहा है।मोदी और योगी के लिए केवल चार जातियां हैं वह है युवा, बुजुर्ग,महिला और किसान। उन्होंने जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर आगे आने और अधिक से अधिक संख्या में पात्रों द्वारा उनका लाभ उठाने तथा अधिकारियों द्वारा इन योजनाओं के क्रियान्वयन में प्राण पर से काम करने की अपील की, साथ ही लोगों को भरोसा दिलाया कि हर आवश्यकता के समय वह उनके साथ खड़े हैं। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता केके मिश्र,शिवपूजन वर्मा,राम किशोर राजभर,संजीव मिश्र,अंशुमान सिंह,संजय सिंह,विकास तिवारी,दिनेश चौधरी,सभासद आशीष सोनी, लालचंद, अनुज सोनकर,अजीत निषाद,सभासद प्रतिनिधि विक्की गौतम, रमेश मौर्य ,दिलीप यादव समेत अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।
इससे उपरांत पीएम आवास योजना समेत आदि योजनाओं के लाभार्थियों को ईओ यदुनाथ और भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र आदि ने आवास की चाबी व प्रमाण पत्र किया। इस अवसर पर आशाराम मौर्य, राधेश्याम शुक्ल,गोलू जयसवाल,सोनू गौड, डॉ महेंद्र प्रताप चौहान,अली मेहंदी, देवेश मिश्र, अमित मद्धेशिया,रोशन सोनकर, निर्पेंद्र कुशवाहा शिशु समेत आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने