उत्तर प्रदेश
जनपद-महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र क्के चौपरिया गांव में आज दोपहर पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। प्रेमिका के घर में युवक की लाश को पुलिस ने बरामद किया है। खौफनाक हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। वहीं पुलिस प्रेमिका के परिजनों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है।
प्रेमिका के घर से बोर में बंधी मिली प्रेमी की लाश!बताते चलें कि चौपारिया गांव में पूर्व प्रधान के बेटे सुनील शर्मा (35) की हत्या के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है की मृतक सुनील रविवार की देर रात प्रेमिका के घर के आस पास देखा गया था। घर से निकला मृतक जब सुबह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मृतक सुनील की तलाश में गांव में पूछताछ की। इसी दौरान पता चला कि रविवार की देर शाम मृतक सुनील प्रेमिका के घर के आस पास देखा गया था।
इस मामले में पुलिस ने जब प्रेमिका के परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो घर में रखे गए भूसे में बोरे में बंधी हुई सुनील की लाश को बरामद किया। इस मामले में पुलिस अब मृतक सुनील के पिता राजेंद्र शर्मा की की तहरीर पर प्रेमिका के परिजनों के घरवालों के चार लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।
मौके पर पहुंचे एएसपी आतिश कुमार सिंह ने बताया की चौपरिया गांव में एक व्यक्ति की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने