रिपोर्ट शोभित अवस्थी


जनपद,हरदोई के लोनार थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी बावन पर पीस कमेटी की बैठक  की गई।बैठक में एस डीएम सदर स्वाति शुक्ला ने सभी से शांतिपूर्ण त्यौहार मनाए जाने के लिए अपील की। सावन के महीने में कांवड़ियों के लिए रास्तों की जानकारी ली साथ ही मोहर्रम के जुलूस और ताजियों के बारे में भी जानकारी ली।क्षेत्राधिकारी हरपालपुर सीओ विनोद द्विवेदी ने बताया कि ताजियों के स्थानों के बारे में बारीकी से जानकारी जुटाई है स्थानीय लोगों से भी सलाह मशविरा किया गया है सभी से शांतिपूर्ण त्यौहार मनाने की अपील की है सीओ ने बताया की मुहर्रम के जुलूस के दौरान पर्याप्त मात्र में पुलिस बल मौजूद रहेगा।किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होने दी जाएगी। खुराफाती तत्वों के खिलाफ पुलिस प्रशासन सख्ती से निपटे गा ।
बैठक में मौजूद लोगों ने  बस इस्टेंड से लेकर बाजार होते हुए पूरे गाँव मे गंदगी  दिखाई और  जलभराव  दिखाया आदि की शिकायत की। इस पर एसडीएम ने मौके पर जाकर रास्तों का जायजा लिया तथा समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया। एसडीएम और सीओ ने ताजिए के स्थानों का निरीक्षण किया तथा प्रसिद्ध इमामबाड़ा में जाकर व्यवस्था देखी।

इस दौरान लोनार कोतवाल विनोद कुमार यादव,दीवान विनोद यादव,प्रफुल यादव,मनदीप  चौधरी आदि पुलिस कर्मियों के अलावा पूर्व प्रधान नाजिम खा, प्रधान हामिद मंसूरी( पप्पू ),भूपेंद्र अवस्थी, स्वदेश, बलराम यादव, सकूर,  तारिक,आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने