उतरौला/बलरामपुर 
रविवार शाम गोंडा टाउन हॉल में आयोजित बॉडी बिल्डिंग प्रतिस्पर्धा में उतरौला के 26 वर्षीय इमामुद्दीन जैन खान ने 65 से 70 किलोग्राम पुरुष शारीरिक वर्ग में मिस्टर गोंडा बनकर उतरौला का नाम रोशन किया है। 
प्रतियोगिता में गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, अयोध्या, बाराबंकी, अमेठी, अंबेडकरनगर, सुल्तानपुर सहित कुल नौ जिलों के बॉडी बिल्डर्स ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया। जैसे ही निर्णायक मंडल द्वारा जैन खान को चैंपियन घोषित किया , वहां पर मौजूद उनकी माता , ट्रेनर पूर्व मिस्टर एशिया नौशाद खान व परिवार वाले खुशी से झूम उठे। मिस्टर गोंडा का टाइटल अपने नाम करने वाले उतरौला के इमामुद्दीन जैन खान को आयोजक द्वारा उनके मां के हाथों से ट्रॉफी मेडल व अन्य उपहार देकर सम्मानित किया गया। अपनी मां के हाथों से सम्मान पाकर जैन खान भावुक हो गए और अपनी मां के पैरों में गिरकर लिपट गए। मिस्टर गोंडा चुने जाने पर सोमवार को उप जिलाधिकारी संतोष ओझा, तहसीलदार अवधेश कुमार एवं अपर तहसीलदार ने इमामुद्दीन जैन खान को मिठाई खिलाकर बधाई दिया। एसडीएम संतोष ओझा ने कहा कि अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प से वह आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। ट्रेनर पूर्व मिस्टर एशिया नौशाद खान ने कहा कि
जैन खान पिछले दो वर्षों से इस तैयारी में जुटे थे।
जैन खान की वालिदा ने कहा कि जैन को बॉडी बिल्डिंग का शौक है। ड्यूटी करने के बाद वह अपने इस शौक को पूरा करने में जुट जाता है। 
बता दें कि मौजूदा समय में इमामुद्दीन जैन खान उतरौला तहसील में संग्रह अमीन के पद पर कार्यरत हैं। ड्यूटी करने के बाद वह युवाओं को बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग भी दे रहे हैं। 
इससे पहले जैन मिस्टर लखनऊ एवं अयोध्या महोत्सव में हुए बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में पांचवें स्थान पर रहे थे। अब वह मिस्टर युपी की प्रतियोगिता के लिए जुट गए हैं।

असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने