संवाददाता:- राम कुमार यादव



डेढ़ लाख नगदी समेत लाखों के जेवरात चोरी


 बहराइच। थाना बौंडी ग्राम रतनपुर दाखिला बौंडी के अमरीश कुमार गौतम पुत्र जंगली प्रसाद गौतम के घर पर बीती रात सोमवार को अज्ञात चोरों ने एक लाख पचास हजार समेत जेवरात सोने की नथुनी 2 अदद, झुमकी 1 जोड़ी, माला 2, मटर माला 2, मांग बिंदी एक अदद, पायजेब एक चांदी की, करधनी चांदी 1, चाभी चांदी की एक गुच्छा, हाथ फूल चांदी 1 अदद, पायल चांदी दो जोड़ा, बिछुआ चांदी 10 जोड़ी, अंगूठी चांदी 20, साड़ी 40, बर्तन फूल बटुवा एक, थाली 20, लोटा एक, गागर एक, चमचा एक, परात एक सहित अन्य सामान को बीती रात सोमवार को करीब 12 बजे अज्ञात चोरों हाथ साफ कर दिया। अमरीश कुमार ने बताया कि बीते पिछले वर्ष लड़के की शादी हुई थी जिसमें काफी सामान मिला था। 



और इस वर्ष भी पुत्री सैनू की शादी की तैयारी हो रही थी जिससे एक एक सामान खरीदा जा रहा था। अमरीश ने बताया कि घर के पीछे से दीवार फांद कर चोर अंदर प्रवेश हुए और कमरों का ताला तोड़कर सारा सामान उठा ले गए गर्मी व मच्छरों के कारण हम लोग घर के आंगन में व बाहर बरामदे में सोए हुए थे मेरा एक लड़का अपनी पत्नी को लेकर नए घर पर जगरनपुरवा  दाखिला राजा रेहुवा में था।

इसी बीच पहले से ही घात लगाए चोरों ने दांव खेल लिया। जिसकी लिखित में सूचना थाना बौंडी को दी गई है, थाना प्रभारी गणनाथ प्रसाद ने बताया कि हम चोरों के गिरोह को बहुत जल्द ही पर्दाफाश करेंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने