बस ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, मोटरसाइकिल सवार पत्नी की मौत पति जख्मी


*बस की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार पत्नी की मौत पति घायल*

 मांगलिक कार्यक्रम मंगनी में जा रहे थे पति पत्नी,,,,,



नानपारा /बहराइच- कोतवाली नानपारा के ग्राम पंचायत हाडा बसहरी नहर पुल पर हुए हादसे में बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि उसका पति गया बाल बाल बच गया उसको मामूली चोटें आई हैं । सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी राजा बाजार नरेंद्र  सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शांति व्यवस्था बहाल की।
 ग्राम पंचायत नानपारा देहात के सद्दीक मड़ैया निवासी अयूब 52 वर्ष पुत्र इसहाक अली जो फेरी करके कपड़े बेचने का काम करता है अपनी रिश्तेदारी मे ग्राम जैसपुर - नेपाल मंगनी में पत्नी फातिमा बानो 45 वर्ष के साथ बाइक पर जा रहा था तभी रुपईडीहा की ओर जा रही बोलबो बस संख्या एनएल 07 बी 0976  जो तेज़ रफ़्तार में थी बाइक को ठोकर  मार दी बाइक सवार महिला के बस के नीचे गिर जाने से  उसकी घटनास्थल पर ही मृत हो गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया बस को नानपारा कोतवाली लाया गया है जबकि घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया है पति की तहरीर पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है ।
बताया जाता है कि भारी संख्या में वॉल्वो बस चलाई जा रही हैं जो डग्गामार रूप में चल  रही हैं इन बसों का कोई परमिट नहीं है दिल्ली और अन्य शहरों के लिए यह बसें चलती हैं । बीते वर्ष शासन में शिकायत की गई थी जिस पर 5 सदस्य टीम क्षेत्र का भ्रमण किया था और कई बसों को पकड़ा भी था इसके बावजूद बसें बन्द नहीं हुईं बताते हैं इनको राजनैतिक संरक्षण मिल रहा है ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने