नवरात्री के शुभ अवसर पर लुलु मॉल में महिलाओं के लिए मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

सभी महिलाएं लुलु लॉयल्टी की हैं सदस्य 

लखनऊ: लखनऊ के सबसे बड़े शॉपिंग गंतव्य या यूँ कहें लखनवाइट्स की सबसे पसंदीदा जगह लुलु मॉल में स्थित पीवीआर में नवरात्री के शुभ अवसर पर महिलाओं के लिए मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। यह सभी महिलाएं लुलु लॉयल्टी की सदस्य भी हैं। मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक माँ और उसके बच्चे से के बीच के स्नेह प्रेम को दर्शाती हुई भावनात्मक फिल्म है, जिसमे अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपने बच्चों को पाने के लिए एक पूरे देश से आखिरी दम तक लड़ाई लड़ती हैं।  

लुलु मॉल में मूवी देखने पहुंची मिसेज संगीता राय ने लुलु मॉल में आयोजित हुई स्पेशल स्क्रीनिंग को काफी शानदार बताया। उन्होंने कहा ये हमारे लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा है। हम लुलु मॉल को तहे दिल से धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने इस नवरात्रि माँ बच्चों के प्रेम से परीपूर्ण इस शानदार फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हमारे लिए आयोजित की। यह दर्शाता कि लुलु मॉल सिर्फ एक शॉपिंग डेस्टिनेशन ही नही बल्कि हमारी भावनाओं को भी समझता है।

मिसेज रितिका भाटिया ने भी लुलु मॉल के इस शानदार इनिशिएटिव की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि लुलु मॉल द्वारा हम महिलाओं को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कराना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा हैं।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने इस खास मौके पर कहा कि जिस तरह का रिस्पांस हमे मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की स्पेशल स्क्रीनिंग पर महिलाओं द्वारा प्राप्त हुआ है उससे हम अभिभूत हैं। नवरात्रि के इस पावन पर्व पर महिलाएं हमारे लिए देवी स्वरूप हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने