भारी माल वाहक वाहनों की टक्कर में चालक हुआ गम्भीर रूप से घायल


उतरौला (बलरामपुर )
रविवार  रात्रि लगभग डेढ़ बजे उतरौला नगर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे पर भारी माल वाहक वाहनों के टक्कर से दो ट्रक समेत एक परिवहन निगम की ए.सी. बस क्षतिग्रस्त हो ग‌ई। एक के बाद एक दो ट्रक और एक उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस आपस मे टकरा गए थे।
गौर तलब है कि लखनऊ से बढ़नी जाने वाली परिवहन निगम की अवध डिपो की बस बढ़नी जाने से पूर्व उतरौला में सवारी उतार रही थी कि तभी उनके सामने खड़े गोहाटी जा रहे कंटेनर ट्रक को उनके पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिसे वह ट्रक सीधे बस में आ टकराया बस में किसी भी यात्रीं को चोट नही आई जबकि पीछे से ट्रक को टक्कर मारने वाला खलीलाबाद से आ रहा ट्रक कंटेनर ट्रक में घुस गया जिससे उसका चालक उसी में बुरी तरह फँस गया जिसे जेसीबी की सहायता से पुलिस बल और स्थानीय लोगो द्वारा बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। चालक को घायल अवस्था में एम्बुलेंस की मदद से सीएची उतरौला उपचार के लिये लाया गया जहाँ डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मौके पर मौजूद चिकित्सा अधिकारी डॉ योगेंद्र कुमार ने बताया कि उसके दाहिने पैर में गंभीर चोटें आई है ।
कहा जा रहा है कि चालक को झपकी आने से ऐसी दुर्घटना हुई सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ क्षेत्राधिकारी उदय राज सिंह प्रभारी निरीक्षक संजय दूबे कस्बा चौकी प्रभारी स्वतंत्र गुप्ता तत्काल पुलिस ने सीओ के नेतृत्व में कोतवाल  उतरौला संजय दूबे के निर्देशन में स्थानीय लोगो के साथ मिल कर तेज़ी से बचाव कार्य किया।
स्थानीय बचाव कार्य करने में कालू सलमान काज़ी अबु सालेह सलमान काज़ी अल्हाम अल्लु सुहेल अब्बास फहद सैफ रिज़वी जमालुद्दीन नवेद आदि लोग मौजूद रहे ।



असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने