*Crime News: फोटो वायरल करने की धमकी दे कर रहा ब्लैकमेल, बदनामी के डर से नाबालिग ने किया सुसाइड*

Auraiya: औरैया जिले से एक मामला सामने आया है, जहां आरोप है कि युवक की फोटो वायरल करने और ब्लैकमेलिंग से परेशान एक नाबालिग ने घर वालों की बदनामी के डर से फांसी लगाकर जान दे दी.


प्रीतम प्र. शुक्ला हिन्दीसंवाद न्यूज़/औरैया: औरैया जिले में दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिक बेटी ने अपनी जान दे दी. आरोप है कि उसके गांव का रहने वाला लड़का उसे ब्लैकमेल करता था. साथ ही फेसबुक पर उसे मेसेज के साथ उसकी फोटो भी वायरल कर रहा था. परिवार की बदनामी के डर से नाबलिग ने घर मे फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी. पीड़िता के परिजनों का आरोप यह भी है कई बार लड़के के घर वालो को समझाया लेकिन उल्टा लड़के के घर वाले जान से मारने की धमकी भी देते थे.पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

एकतरफा प्यार में छात्रा को परेशान करने का आरोप
इंटर में पढ़ने वाली छात्रा कुदरकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी. इसी गांव के नजदीक पड़ने वाला गांव नगला विजई के रहने वाला एक लड़का अचल यादव है, आरोप है कि वह अक्सर छात्रा को परेशान करता और एकतरफा प्यार में उसकी फोटो के साथ अपनी फोटो को लगा कर फेसबुक सोशल मीडिया पर वायरल करता और अक्सर उसे परेशान करता था.

*मृतका के परिजनों ने लगाए ये आरोप* 

फोटो वायरल होने के बाद जब इसकी जानकारी मृतका नाबालिक छात्रा के घर वालों को लगी तो लड़की के परिवार के लोगों ने लड़की की गांव में हो रही बदनामी को देखते हुए लड़के के घरवालों से जाकर रोकने को कहा लेकिन लड़के के घर वाले उल्टा लड़की के घर वालो को धमकी देने लगे. वहीं मृतक लड़की के परिजनों ने आरोप लगया कि एक दिन पहले लड़के के घरवालों ने उनके साथ गाली-गलौच किया. जिसकी वजह से छात्रा ने परिवार की हो रही बदनामी के डर से फांसी लगा कर अपनी जान दे दी.

*घटना को लेकर मचा कोहराम*

वहीं, बेटी की मौत की खबर लगते ही घर मे कोहराम मच गया. पूरे गांव में घटना की जानकारी लगते ही चर्चा का विषय बन गया. वहीं बेटी की मौत के जिम्मेदार को सजा दिलाने के लिए परिवार के लोग इकट्ठा हुए और थाने पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लड़के को हिरासत में लिया और जेल भेज दिया है.

*मामले को लेकर डिप्टी एसपी*
 बिधूना महेंद्र पाल ने बताया कि कुदरकोट थाने में सूचना दी गई थी कि एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. आरोप भी लगाया गया था कि एक युवक लड़की को परेशान कर रहा था, जिसको लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़के की गिरफ्तारी कर ली है. और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने