*हिन्दीसंवाद न्यूज़-उत्तर-प्रदेश, उत्तराखंड*

*करोड़ों की ठगी करके फरार हुई कंपनी, इकाना स्टेडियम में होने वाला था सिने अभिनेताओं का चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट*

कंपनी के फरार होने से उन लोगों को झटका लगा है जिन्होंने इनको देखने के लिए पैसे खर्च किए....ऑनलाइन टिकटें तो मिलना बंद हो ही गया है साथ ही कंपनी का डाटा भी दिखना बंद हो गया है...


लखनऊ/प्रीतम प्र. शुक्ला: यूपी की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आई है. चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट कराने वाली कंपनी करोड़ों की ठगी करने के बाद फरार हो गई है. ये कार्यक्रम 20 नवंबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित किया जाना था. इस कार्यक्रम में बड़े-बड़े फिल्मी सितारों का जमघट लगना था. ऐन मौके पर फ्रॉड कंपनी के फरार होने से उन लोगों को झटका लगा है जिन्होंने इनको देखने के लिए पैसे खर्च किए. ऑनलाइन टिकटें तो मिलना बंद हो ही गया है साथ ही कंपनी का डाटा भी दिखना बंद हो गया है. सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से कंपनी प्रचार कर रही थी. इवेंट से 1 दिन पहले श्री सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट का मालिक फरार हो गया.

करोडों की ठगी करके फरार हुई कम्पनी

राजधानी में चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट कराने वाली एक कंपनी करोड़ों रुपयों की ठगी करने के बाद चंपत हो गई है. 20 नवंबर को इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाना था. सिने अभिनेताओं, गायकों के नाम पर लोगों को टिकट बेची गईं. इस कार्यक्रम की तारीख बिलकुल करीब आने पर इस कंपनी का डाटा दिखना भी बंद हो गया. इन टिकटों की बिक्री बुक मॉय शो पर की जा रही थी. अब बुक माय शो पर टिकट मिलना बंद हो गया है. कंपनी का सभी डाटा ऑनलाइन दिखना भी बंद हो गया. 

बड़े-बड़े सितारों का होना था कार्यक्रम
इस शो में अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अभिनेत्री सनी लियोनी, म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया, सिंगर सचेत और परंपरा सहित कई बड़े नाम शामिल होने थे.

ये है इकाना स्टेडियम का इतिहास
इकाना क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन 2017 में हुआ था. जिसके बाद 6 नवंबर 2018 को इकाना स्टेडियम ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक T20 मैच के रूप में अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी की  इसी के साथ इकाना स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी करने वाला भारत का 52वां स्टेडियम बन गया.

सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट ने की ठगी
श्री सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट ने लोगों के साथ ठगी की है. कंपनी के मालिक समीर शर्मा और विराज त्रिवेदी का फोन स्विच ऑफ आ रहा है.  1.5 करोड़ रुपये में इकाना स्टेडियम से डील हुई और सिर्फ 11 लाख एडवांस जमा किए गए. टिकट की कीमत 499 रुपये से लेकर 6 हजार रुपये तक की थी. Book my show के जरिए लगभग 450 टिकट बिके. ये कंपनी गुजरात की है और लखनऊ के सदर इलाके में इसका दफ्तर है.

कंपनी का मालिक फरार
लखनऊ में डिलीशियस डिलाइट के नाम पर रेस्टोरेंट है. कंपनी के साथ जुड़े इन्वेस्टर भी परेशान हैं क्योंकि मालिक से संपर्क नहीं हो पा रहा है. इकाना स्टेडियम ने भी 19 नवंबर तक का समय दिया है. अगर  भुगतान नहीं हुआ तो एनओसी नहीं देंगे और ना ही इवेंट हो सकेगा.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने