उत्तर प्रदेश:-
जनपद-महराजगंज के अंतर्गरत आनंदनगर क़स्बे के सनीचरी बाजार वार्ड न 08 के रहने वाले नेयामतुल्लाह खान पुत्र इनायातुल्लाह खान नें अपने मेहनत से ईजाद किया नये सामान जिससे आप साइकील व मोबाइल चार्ज कर सकते हैँ!
और साइकील को बिना पैडिल के चला सकते हैँ वो भी शोलर पैनल से,
आप को बताते चलें कि आनंदनगर क़स्बे के इस छोटे बच्चे नें जिसकी उम्र लगभग 17 साल है इन्होने नें अपना कमाल दिखाकर लोगों को खुश कर दिया,
अगर आप नहीं मिले हैँ तो मिलिए ऐसे छोटे इंजिनियर से जिसने अपने कम उम्र में नये सामान को लांच कर के लोगों को महंगाई/बिजली के खर्च से बचने का नया प्रोडक्ट लांच किया जिससे गरीब किसानों को इसका भर पूरा मदद मिलेगा व किसानों को मंहगाई से बचने व बचाने के लिए इस छोटे इंजिनियर नें वो कर दिखाया जो आज तक बड़े लोगों नें नहीं किया!
आज पेट्रोल/डिसल के महगाई जो सबकी जान ले रही है, हर कोई महंगाई का शिकार है इसीलिए इस छोटे इंजिनियर नें कमाल कर दिखाया कि किसानों व गरीबों को इसकी भर पूर मदद मिले,
यह लड़का आगे और भी समानो को लांच करने के फिराक में हैँ,
आगे कोशिश जारी है,
जैसे-बुलुटूथ चार्जर, बुलुटूथ स्पीकर, हेड फोन, यह सब सस्ते दामों में व फुल गारंटी के साथ लांच करने वाला है, जो अपना इंडियन प्रोडक्ट रहेगा,
हमारे चैनल हिंदी संवाद न्यूज़ से बात करते हुवे नेयामतुल्लाह ने बताया कि
 इस तरह के बहुत से ऐसे सारे सामान हैं जो हम लांच करने वाले हैं!
हमारे चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि यदि लोगों का सहयोग मिला तो हम इस तरह के बहुत से ऐसे सामान लांच करेंगे जिससे गरीब लोगों को भरपूर फायदा मिलेगा!
अभी तक तो हमने मोबाइल चार्ज करने का जो बिना किसी खर्च के बिना किसी बिजली के मोबाइल चार्ज होगा!
और इसके साथ-साथ हमने सोलर पैनल से साइकिल चलाने के लिए भी बनाया है जो बिना बिजली के बिना पेट्रोल के बिना मेहनत के आपको अपने मंजिल तक पहुंचा देगी!
अभी भी बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो इस छोटे इंजीनियर के दिमाग में चल रही है इनका कहना है यदि बड़े लोगों का सहयोग मिला तो हम बहुत कुछ ऐसा करेंगे जहां तक  लोगों की दिमाग नहीं पहुंचेगी!
 छोटे इंजीनियर ने अपना चैनल आईडी भी बनाया है जो सभी लोगों को संपर्क करना चाहिए!

MR. NHK"SCIENCE"टेक

 पर एक बार जरूर संपर्क करें और उनसे इन सब चीजों के बारे में जानकारी अवश्य ही ले अगर आपने इनसे नहीं मिला तो जान लीजिए किसी से नहीं मिला!
 छोटे इंजीनियर का जीमेल आईडी यह है.. mr. Nhkkhanbhai@gmail.कॉम

 एक बार जरूर संपर्क करें!
 संपर्क नंबर:-9838095279

         "अफ़रोज़ अहमद"
          हिंदी संवाद न्यूज़(दिल से हिंदी )
       मंडल प्रभारी गोरखपुर
           की खास रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने