उतरौला (बलरामपुर)
उतरौला नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता मंगलवार को बलरामपुर जिला जेल से बाहर निकले तो लोगों ने एक नायक के रूप में उनका ज़ोरदार स्वागत किया। उनके सैकड़ों समर्थकों ने उनका स्वागत जयकारों और फूल मालाओं के साथ किया।
ज़मानत पर रिहा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता को रॉयल्टी की तरह उतरौला लाया गया। मंगलवार को जब पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता जिला जेल से बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और जय श्री राम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनूप चंद्र गुप्ता से मिलने उनको देखने के लिए समर्थकों का भारी हुजूम उमड़ पड़ा। जेल से बाहर निकलने के बाद पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता समर्थकों के भारी काफिले के साथ पहुंचे पहुंचे। उतरौला पहुंचते ही समर्थकों ने उन्हें फूल माला से लाद दिया।
जेल से बाहर निकल कर उतरौला पहुंचते ही पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता सबसे पहले उतरौला के कई मंदिरों में जाकर प्रभु की चरणों में माथा टेका तथा भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया।
समर्थकों व लोगों का अगाध प्रेम देखकर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता ने भावुक होते हुए कहा कि, जनता ने उनका पूरा साथ दिया है। वे आजीवन उनकी सेवा करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले के कई आरोपी अभी भी जेल में बंद हैं। जब तक सब लोग नहीं छूट जाते तब तक सभी लोग संयम व धैर्य बनाए रखें। किसी प्रकार का कोई जश्न ना मनाएं। हमें 
न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। उच्च न्यायालय से जमानत मिलना सच्चाई की जीत की पहली सीढ़ी है। ईश्वर ने चाहा तो आगे भी सब ठीक होगा।
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने