छप्परनुमा मकान गिरने से महिला की दबकर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

          गिरजा शंकर गुप्ता ब्यूरों
अंबेडकर नगर।   अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नगरपालिका क्षेत्र मिर्जापुर में छप्पर गिरने से उसमें सो रही एक महिला की दबकर मौत हो गई। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची राजस्व टीम ने विधिक कार्रवाई कर शव का पंचनामा करवाया।
घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में आसपास के लोग मृतक के घर पहुंच गए।

प्राप्त समाचार के अनुसार थाना कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के अंतर्गत के नगरपालिका अकबरपुर क्षेत्र के मिर्जापुर में शुक्रवार देर रात हो रही रिमझिम बारिश के बीच एक छप्परनुमा मकान की दीवार गिरने से उसमें सो रही 50 वर्षीय साबिरा खातून पत्नी मुन्नू दब गयी। 
छप्पर गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तथा लोगों की मदद से महिला को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

महिला की मौत की सूचना जैसे ही परिवार वालों को मिली परिवारों में हाहाकार मच गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया सूचना पर पंहुची पुलिस और राजस्व की टीम ने सभासद के साथ मिलकर महिला का पंचनामा करवाया। क्षेत्र के हल्का लेखपाल संग्राम यादव ने बताया कि महिला के परिजन पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं है। इसलिए वार्ड के सभासद प्रतिनिधि सुक्खू वर्मा और अन्य पांच लोगों के साथ मिलकर शव का पंचनामा कर विधिक कार्रवाई की गई है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने