लुटेरे से भिड़ गई थी नीलम, फिर हुईं हत्या,अब सामने आई खौफनाक कहानी

उत्तर प्रदेश के नोएडा में घर में घुसकर लूट करने और लूट का विरोध करने पर महिला की बेरहमी से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में हत्यारोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल करते हुए वारदात वाले दिन की कहानी बताई। पुलिस ने अब उसे जेल भेजा है।

घर में घुसते हुए बना लिया था बंधक

घटना एक सितंबर की है। नोएडा के छिजारसी में नीलम शुक्ला (36 वर्ष) अपने परिवार के साथ रहती थी। गुरुवार को वह अपने घर में अकेली थीं। आरोप है कि तभी घर में लुटेरा घुस आया। उसने महिला को बंधक बना लिया। घर में लूटपाट करने लगे। महिला ने विरोध किया तो लुटेरे ने पीट-पीटकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। गुरुवार शाम पति घर लौटा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

घर में पड़ा था नीलम का खून से लथपथ शव

नीलम का शव घर में खून से लथपथ पड़ा था। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मामले के खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए सबसे पहले इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले। इसके बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई।

किराए पर कमरा लेने के बहाने खुलवाया गेट

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (सेंटल नोएडा) सादमियां खान ने बताया कि नीलम के पति अवधेश की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। घर की छानबीन में सामने आया था कि घर से गहने भी गायब थे। पुलिस ने सर्विलांस समेत अन्य माध्यमों से उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के रहने वाले आरोपी आनंद कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी घर में किराए पर कमरा लेने के बहाने घुसा था। इसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।

खबरों व विज्ञापन को प्रकाशित करने के लिए सम्पर्क करे- 9838411360   

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने