अयोध्या।
जनपद में आया लव जिहाद का मामला।मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को लेकर हुआ फरार। एक लाख नगद व लाखों के जेवर के साथ हिंदू लड़की को लेकर हुआ फरार। मुस्लिम युवक के परिजनों ने धर्म परिवर्तन कराकर बहू बनाने की दी थी धमकी।मुख्य आरोपी समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।थाना गोसाईगंज के ठंडी सड़क तेलिया गढ़ मोहल्ले का मामला।


अयोध्या।
मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर पहुंचा अयोध्या राम कथा पार्क हेलीपैड। मुख्यमंत्री बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का कर रहे हैं हवाई सर्वेक्षण। राम कथा पार्क स्थित हेलीपैड पर मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में फील किया जाएगा फ्यूल।

अयोध्या।
गोसाईगंज क्षेत्र में लव जिहाद का मामला।गोसाईगंज पुलिस ने युवती और युवक को किया बरामद। गोसाईगंज थाने में चल रही कार्रवाई की प्रक्रिया। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के ठंडी सड़क तेलिया गढ़ से अगवा की गई थी युवती। युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ है मुकदमा।

अयोध्या।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरयू अतिथि गृह में दीपोत्सव के संबंध में अधिकारियों के साथ कर रहे हैं बैठक। 28 सितंबर को लता मंगेशकर के जन्मोत्सव के उपलक्ष में लता मंगेशकर चौक का भी होगा उद्घाटन। लता मंगेशकर चौक के निर्माण की प्रगति पर कर रहे हैं मंथन। लता मंगेशकर के जन्मोत्सव के मौके पर मुख्यमंत्री अयोध्या में रहेंगे मौजूद। वर्चुअल तौर पर प्रधानमंत्री भी लता मंगेशकर चौक के उद्घाटन समारोह से जुड़ेंगे।

अयोध्या।
राम नगरी के पार्षद बैठे धरने पर।जल समस्या के निदान को लेकर अपने ही पार्टी के विरोध में कर रहे हैं धरना प्रदर्शन। पार्षद का दावा पिछले 3 महीने से नहीं आ रहा है पानी।जल आपूर्ति बाधित होने के कारण लगभग 300 परिवार है परेशान। कई जगह के पार्षद एक साथ होकर जलकल के सामने बैठे धरने पर। अयोध्या नगर निगम के जोन कार्यालय के ठीक सामने स्थित है जलकर कार्यालय।अधिशासी अभियंता के खिलाफ लगाए नारे।  भाजपा के वर्तमान पार्षद विनय जायसवाल के साथ कई पार्षद बैठे हैं धरने पर।

अयोध्या।
नगर निगम के जलकल कार्यालय पर भाजपा के पार्षदों के द्वारा धरने का मामला। जलकल की जेई शशिकला चौधरी ने पार्षदो पर लगाया धन उगाही का आरोप। धरने पर बैठे पार्षदों के ऊपर 1000, 500 रुपये वसूली का आरोप। अधिशासी अभियंता जल के द्वारा लगाए गए आरोप के बाद भड़के धरने पर बैठे पार्षद।अपर नगर आयुक्त से की कार्रवाई की मांग। जलकल के अधिशासी अभियंता के कार्यप्रणाली के खिलाफ धरने पर बैठे हैं भाजपा के पार्षद। जलकल जेल के द्वारा धन उगाही का आरोप लगाए जाने के बाद पार्षदों में आक्रोश।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने