"हम इस मैच के लिए तैयार नहीं थे" भारत से मिली हार की मोहम्मद नबी ने दिया उल-जुलूल बयान


भारत के खिलाफ खेला गया मुकाबला मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) और उनकी टीम के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा। भारत ने अफगानिस्तान को अपने आखिरी एशिया कप मुकाबले में बुरी तरह मात दी है।

टीम इंडिया ने विस्फोटक बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदबाजी के दम पर 101 रन से जीत हासिल की। मैच में अफगानिस्तान के बल्लेबाज और गेंदबाज, दोनों ही फ्लॉप हुए। वहीं, इस मैच से मिली हार के बाद टीम के कप्तान मोहम्मद नबी का हौंसला जरा भी नहीं डगमगाया।


Mohammad Nabi ने हार के बाद किया बड़ा खुलासा

भारत के खिलाफ मिली हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने मैच प्रेज़न्टैशन में कहा कि वह इस मुकाबले के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थे। उन्होंने कहा,

"पाकिस्तान के खिलाफ खेलना वाकई मुश्किल था। मुकाबला कड़ा था और इसके बाद अगला गेम भारत के खिलाफ है। यह हमारे लिए काफी कठिन रहा। हम इस मैच के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थे। हमने तैयारी करने की पूरी कोशिश की लेकिन लड़के मानसिक रूप से तैयार नहीं थे। आज हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, जिस तरह केएल राहुल और कोहली ने शुरुआत की, हमने कैच भी छोड़ी और बल्लेबाजी में हमें इतनी स्विंग की उम्मीद नहीं थी। हमनें टूर्नामेंट की शुरुआत बेहद शानदार की। लेकिन अंत बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा।"

बल्लेबाजी में बुरी तरह फ्लॉप हुई Mohammad Nabi की टीम

भारत के खिलाफ अफगानिस्तान का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टक्कर के मुकाबले के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शायद इस मैच में जीत अफगानी टीम की होगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि टीम न तो बल्लेबाजी से कमाल कर पाई और न ही गेंदबाजी से। टीम भारतीय बल्लेबाजों की विकेट लेने के लिए तरस गए।

जिस वजह से भारतीय टीम महज 2 विकेट के नुकसान पर 212 रनों का स्कोर खड़ा के पाई। वहीं दिए हुए टारगेट का पीछा करने में भी टीम के बल्लेबाज नाकामयाब रहे। इब्राहीम जदरान के अलावा टीम का कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नही दिखा पाया। उन्होंने टीम के लिए 64 रनों की नाबाद पारी खेली। टीम में 7 खिलाड़ी ऐसे थे जो दहाई अंक में रन बनाने में नाकाम रहे।

 खबरों व विज्ञापन को प्रकाशित कराने के लिए सम्पर्क करें- 9838411360

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने