उतरौला(बलरामपुर)

बुधवार को अधिशासी अधिकारी अवधेश कुमार वर्मा अंजुमन हुसैनी अहले सुन्नत कमेटी के सदस्यों के साथ उतरौला कस्बा में मोहर्रम के दृष्टिगत निकलने वाले जुलूस मार्ग व करबला का निरीक्षण कर साफ-सफाई, चूना छिड़काव के निर्देश दिए।
अधिशासी अधिकारी ने सफाई कर्मियों को नगर में अभियान चलाकर साफ-सफाई, टूटे मार्गो की पैचिंग, जलजमाव वाले स्थान पर एंटी लारवा दवा का छिड़काव, मच्छरों के प्रकोप से राहत पहुंचाने के लिए पूरे नगर में फागिंग, प्रकाश व्यवस्था के लिए नगर में लगे सभी पोल पर एलईडी की जांच करने तथा खराब एलईडी को तत्काल बदलने के निर्देश दिए। 
उन्होंने मुस्लिम कमेटी के सदस्यों से शांतिपूर्ण, आपसी प्रेम, भाईचारा व सौहार्द के साथ त्यौहार को मनाने की अपील की। कहा कि जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से निकाला जाए। जुलूस में अराजक तत्त्वों को दूर रखा जाए। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना होने पर तत्काल पुलिस व प्रशासन को अवश्य सूचित करें।
इस दौरान मलिक एजाज अहमद, मोहम्मद शरीफ ऊर्फ बीरे, मोहम्मद शमीम लम्बु, मोहम्मद इस्माइल खान, जमालुद्दीन, कल्लन बाबा, अतीक खान, फरमान खान, पप्पू समेत अंजुमन हुसैनी अहले सुन्नत कमेटी के अनेक सदस्य मौजूद रहे।
असग़र
अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने